मुरादाबाद में कोविड अस्पताल और ऑक्‍सीजन एजेंसियों को 24 घंटे मिलेगी बिजली, सप्‍लाई पर नजर रख रहीं टीमें

मंडल के सभी कोविड अस्पतालों और ऑक्‍सीजन एजेंसियों को 24 घंटे बिजली देने के निर्देश दिए है। जिन स्थानों पर अस्पताल व ऑक्‍सीजन एजेंसियां है उनको हर हाल में बिजली मिलेगी। होम आइसोलेट मरीजों की सुविधा को घरों को भी भरपूर बिजली देने के निर्देश दिए गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:34 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:34 AM (IST)
मुरादाबाद में कोविड अस्पताल और ऑक्‍सीजन एजेंसियों को 24 घंटे मिलेगी बिजली, सप्‍लाई पर नजर रख रहीं टीमें
पावर कारपोरेशन पश्चिमांचल के एमडी मुख्य अभियंताओं को दिए आदेश

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के सभी कोविड अस्पतालों और ऑक्‍सीजन एजेंसियों को 24 घंटे बिजली देने के निर्देश दिए गए हैं। जिन स्थानों पर अस्पताल व ऑक्‍सीजन एजेंसियां हैं, उनको हर हाल में बिजली मिलेगी। होम आइसोलेट मरीजों की सुविधा को घरों को भी भरपूर बिजली देने के निर्देश दिए गए हैं। इन सभी स्थानों के लिए मोबाइल स्टाफ की तैनाती होगी।

मुरादाबाद मंडल में कोरोना संक्रमण तेजी के फैला है। गांवों तक कोरोना ने दस्तक दी है। जिले के 200 से अधिक गांव कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इन सभी गांवों को हाॅटस्पाट बना दिया गया है। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अरविंद मल्लपा बंगारी ने पश्चिमांचल के सभी जिलों के मुख्य अभियंताओं के स्तर के अधिकारियों के संग बात कर अपने अपने जनपद में संचालित कोविड अस्पतालों व ऑक्‍सीजन एजेंसियों वाले प्लांट को बिना कटौती के बिजली देने के निर्देश दिए है। मकसद बिजली की वजह से कहीं कोई दिक्कत न हो। वहीं होम आइसोलेट मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए घरों को भी भरपूर बिजली देने के निर्देश दिए गए हैं। मुरादाबाद क्षेत्र के मुख्य अभियंता संजय आनंद जैन ने बताया कि एमडी के निर्देश पर सभी कोविड अस्पताल और आक्सीजन एजेंसी प्लांट और घरों की सप्लाई को फिट रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं कमी को दूर करने के लिए मोबाइल टीमें बनाई गईंं हैं जो 24 घंटे इस सप्लाई पर नजर रखेंगी। किसी भी स्थान की बिजली आपूर्ति को बाधित नहीं होने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी