मुरादाबाद में ज‍िला कारागार के पास गैस सिलेंडर में आग लगने से काउंटर जला, पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम

जिला कारागार के पास गैस सिलेंडर लगने में आग लगने से फूड बिला का काउंटर जल गया। आसपास से दुकानदारों में आग लगने से खलबली मची रही। अग्निशमन विभाग की टीम ने आकर आग बुझाई। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:56 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:56 AM (IST)
मुरादाबाद में ज‍िला कारागार के पास गैस सिलेंडर में आग लगने से काउंटर जला, पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम
आग लगने से अंकित का हजारों रुपये नुकसान हुआ है।

मुरादाबाद। जिला कारागार के पास गैस सिलेंडर में आग लगने से फूड बिल का काउंटर जल गया। आसपास से दुकानदारों में आग लगने से खलबली मची रही। अग्निशमन विभाग की टीम ने आकर आग बुझाई। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

थाना सिविल लाइंस में जेल रोड पर अंकित कुमार फूड व‍िला चलाते हैं। वह यहां बर्गर, चाऊमीन आदि फास्ट फूड का काम करते हैं। अंकित के फूड बिला पर बर्गर बनाया जा रहा था। इस दौरान अचानक एलपीजी सिलेंडर में आग लग गई। इससे आसपास के दुकानदारों में खलबली मच गई। अग्निशमन विभाग की टीम ने आकर बुझाई। आग लगने से अंकित का हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। समय रहते आग पर काबू पा ल‍िया गया नहीं तो नुकसान ज्‍यादा हो सकता है। कोई व्‍यक्ति भी आग की चपेट में आ सकता था। 

फ‍िर सक्र‍िय हो गए माफ‍िया : अमरोहा के हसनपुर में कस्बे के चारों तरफ आम के हरे बाग काटने के लिए एक बार फिर माफिया सक्रिय हो गए हैं। नगर में रहरा अड्डा के नजदीक एक बाग से करीब 15 पेड़ रात के अंधेरे में काट लिए गए। पेड़ काटने के बाद पहचान खत्‍म करने के ल‍िए खेत की जुताई कर दी गई है। वन विभाग आम के पेड़ काटने की जानकारी से इन्‍कार कर रहा है। उल्लेखनीय है कि कस्बे के चारों तरफ आम के हरे भरे बाग काटकर प्लाटिंग करने का मामला लंबे समय से चर्चा में चल रहा है। अवैध रूप से हरे भरे बाग काटने के मामले की आला अधिकारियों द्वारा जांच भी कराई गई थी। इतना सब कुछ होने के बावजूद माफिया फिर से सक्रिय हो गए हैं। वन दारोगा पलट राम ने आम के पेड़ काटने की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है। एसडीएम विजय शंकर मिश्र ने भी आम का हरा बात काटने की जानकारी से इन्‍कार करते हुए राजस्व टीम को भेज कर जांच कराने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी