भ्रष्टाचारियों ने मिलकर बनाया है उत्तर प्रदेश में गठबंधन : चंद्रमोहन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने सपा और बसपा के गठबंधन पर कहा कि यह भ्रष्टाचारियों द्वारा मिलकर बनाया गया गठबंधन है। उत्तर प्रदेश में खनन को लेकर कार्रवाई हुई है, सीबीआई ने न्यायालय के निर्देश पर कारवाई की है। मुकदमे पंजीकृत किए और ईडी ने कार्रवाई की। अधिकारियों और तत्कालीन खनन मंत्रियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं। भ्रष्टाचार करने वाले डरे हुए हैं, यह जो गठजोड़ है पूरी तरह से भ्रष्टाचार का गठजोड़ है।

By RashidEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 12:26 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 02:40 PM (IST)
भ्रष्टाचारियों ने मिलकर बनाया है उत्तर प्रदेश में गठबंधन : चंद्रमोहन
भ्रष्टाचारियों ने मिलकर बनाया है उत्तर प्रदेश में गठबंधन : चंद्रमोहन

मुरादाबाद (जेएनएन)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने सपा और बसपा के गठबंधन पर कहा कि यह भ्रष्टाचारियों द्वारा मिलकर बनाया गया गठबंधन है। उत्तर प्रदेश में खनन को लेकर कार्रवाई हुई है, सीबीआई ने न्यायालय के निर्देश पर कारवाई की है। मुकदमे पंजीकृत किए और ईडी ने कार्रवाई की। अधिकारियों और तत्कालीन खनन मंत्रियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं। भ्रष्टाचार करने वाले डरे हुए हैं, यह जो गठजोड़ है पूरी तरह से भ्रष्टाचार का गठजोड़ है। एक भ्रष्टाचारी दूसरे भ्रष्टाचारी के साथ आ रहे हैं, जो एक दूसरे की इज्जत के साथ खेलने वाले लोग थे, वे एक-दूसरे की गोद में बैठ रहे हैं। वह रामपुर के निरीक्षण भवन में मीडिया से बात कर रहे थे।

बोले-हम चौधरी चरण सिंह के नाम पर राजनीतिक करते हैं

प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने कहा कि कोई कहता है कि हम चौधरी चरण सिंह के नाम पर राजनीतिक करते हैं, चौधरी चरण सिंह ने कभी भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं किया। उन्होंने हमेशा किसानों के कल्याण के लिए काम किया। उन्होने कहा कि जो मुजफ्फरनगर दंगे के दोषी हैं, जो पलायन के जिम्मेदार हैं, उन लोगों के साथ खड़े होने वाले लोग चौधरी चरण सिंह जी के सम्मान, स्वाभिमान की राजनीति के लिए कलंक हैं, जो इस गठबंधन में शामिल होने की बात कह रहे हैं। कांग्रेस के गठबंधन में न होने पर कहा कि कांग्रेस इसलिए गठबंधन में नहीं है क्योंकि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को टार्च लेकर दिन में भी ढूंढना पड़ रहा है। कांग्रेस के दफ्तर तक नहीं खुलते।

मोदी के कार्य बहुत प्रभावशाली

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा का ऐतिहासिक राष्ट्रीय सम्मेलन हुआ था, जिसमें हमने संकल्प लिया है कि अबकी बार सिर्फ मोदी सरकार। इसके अलावा सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने पर प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया गया था। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट ने भी सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण लागू कर दिया है। इसके परिणाम दूरगामी होंगे। देश में मोदी सरकार के द्वारा जो काम किए गए वह बहुत प्रभावशाली हैं, जिससे हमें जनता का जन समर्थन मिल रहा है। इसका ही परिणाम है कि आज एक ओर नेशनल लीडर के रूप में नरेंद्र मोदी तो दूसरी और देशभर के डीलर हैं, जो कभी कलकत्ता में तो कभी कहीं ओर इकटठा होने की कोशिश करते हैं, लेकिन इन डीलरों के बीच में आपसी डीलरशिप को लेकर भी आपसी डिस्पियूट बड़े पैमाने पर है। कोई किसी को नहीं मानता, कोई नीति नहीं है, कोई सिद्धांत नहीं है। गोरखपुर, कैराना के बारे में कहा कि वहां पर दूसरी पार्टियां नकाब डालकर गई थीं। यह पार्टियां धोखा देने की राजनीति कर रही हैं। यह धोखा घबराहट का परिणाम है।

नेतृत्व एक क्रांतिकारी के हाथ में

उन्होंने कहा कि सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण का निर्णय एक साहसी निर्णय है, क्योंकि यह एक साहसी सरकार है, जो नोटबंदी भी करती है, सर्जिकल स्ट्राइक और जीएसटी भी लागू करती है, यह क्रांतिकारी सरकार है जिसका नेतृत्व एक क्रांतिकारी के हाथ में है। जनधन, मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय बनवाने आदि के काम इस सरकार ने कराए हैं। उत्तर प्रदेश में कुंभ को लेकर भी सरकार की प्रशंसा की जा रही है।

राजनीतिक तूल देने वाले लोग, अखिलेश- मायावती को मानते हैं

उत्तर प्रदेश में दो पार्टियों के गठबंधन के बारे में कहा कि यह पार्टियों का गठबंधन नहीं नेताओं का गठबंधन है। इस गठबंधन में मुलायम सिंह और शिवपाल नहीं हैं। गठबंधन परिजन हिताय, परिजन सुखाय के लिए है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, यूपी में नंबर वन रहेंगे। गो संरक्षण को लेकर उत्तर प्रदेश में निराश्रित गोवंश को आश्रय देने के लिए काम किया है, उत्तर प्रदेश गोमता का प्रदेश है। बूचडख़ाने को संरक्षण देने वाले इस विषय पर सवाल उठा रहे हैं। राजनीतिक तूल देने वाले वे लोग हैं, जो अखिलेश, मायावती को मानते हैं।

chat bot
आपका साथी