Coronavirus Third Wave : मुरादाबाद में पैरोल पर छूटे बंदियों की अभी नहीं होगी वापसी, कोर्ट ने लगाई रोक

कोरोना की दूसरी लहर में जिला कारागार से दो माह के पेरोल पर 89 बंदियों को छोड़ा गया था। पैरोल पर छोड़े गए सभी बंदियों की वापसी होनी थी। लेकिन इन बंदियों को जेल वापसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:50 AM (IST)
Coronavirus Third Wave : मुरादाबाद में पैरोल पर छूटे बंदियों की अभी नहीं होगी वापसी, कोर्ट ने लगाई रोक
इन बंदियों को जेल वापसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कोरोना की दूसरी लहर में जिला कारागार से दो माह के पेरोल पर 89 बंदियों को छोड़ा गया था। पैरोल पर छोड़े गए सभी बंदियों की वापसी होनी थी। लेकिन, इन बंदियों को जेल वापसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है।

एक याचिका दायर करके कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं को जताते हुए इन बंदियों की वापसी न करने की अपील की गई थी। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अगले आदेश तक रोक लगा दी है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक डा. वीरेश राज शर्मा ने बताया कि इस साल मई माह में 89 बंदियों को जिला कारागार से रिहा किया गया था। वहीं इन सभी बंदियों की 25 जुलाई तक जेल में वापसी को लेकर पुलिस घर के चक्कर काटने लगी थी। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के अग्रिम आदेश तक इन बंदियों की कारागार में वापसी नहीं होगी।

घर में घुसकर चोरी : रामपुर के टांडा में दीवार के सहारे घर में घुसकर चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर नकदी व सोने के जेवर समेत एक लाख से अधिक का माल साफ कर लिया। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। क्षेत्र के गांव अब्बासनगर निवासी रईस बाबू पत्नी के साथ बरामदे में सो रहा था। उसके भाई बाहर काम करते हैं। रात में  किसी समय चोर दीवार के सहारे घर में घुस गए। अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने के जेवर, नकदी तथा नए कपड़े तथा संदूक उठाकर ले गए। बाद में काफी दूर बिखरे हुए सामान के साथ पड़े मिले। चोरों ने नकदी जेवर सहित एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। रईस बाबू ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। कोतवाली प्रभारी प्रवेज कुमार का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP accident : सम्‍भल में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर बरात‍ियों से भरी बस में डग्‍गामार बस ने मारी टक्‍कर, सात की मौत, 10 घायल

Murder : सवा करोड़ की संपत्ति के ल‍िए जीजा ने साले को मार डाला, पुलिस के श‍िकंजे में आरोप‍ित, जांच जारी

मोबाइल पानी में ग‍िरने पर ऐसा गुस्‍सा, नाराज मह‍िला ने चाकू से हमला कर पड़ोसन को मार डाला, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी