Coronavirus news : रामपुर में बेकाबू हुआ कोरोना, दो मह‍िलाओं की मौत, 47 लोग पाए गए संक्रम‍ित

Rampur Coronavirus News रामपुर में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। संक्रमण ने दो महिलाओं की जान ले ली। इनमें 55 वर्षीय एक महिला बिलासपुर के शीरी मियां की रहने वाली थी और ब्लड प्रेशर की पहले से मरीज भी थीं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:14 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:14 AM (IST)
Coronavirus news : रामपुर में बेकाबू हुआ कोरोना, दो मह‍िलाओं की मौत, 47 लोग पाए गए संक्रम‍ित
मंगलवार को मिली रिपोर्ट में 47 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में कोरोना संक्रमण अब खतरनाक होता जा रहा है। संक्रमण ने दो महिलाओं की जान ले ली। इनमें 55 वर्षीय एक महिला बिलासपुर के शीरी मियां की रहने वाली थी और ब्लड प्रेशर की पहले से मरीज भी थीं। दूसरी 64 वर्षीय महिला शहर के मुहल्ला पट्टी टोला रायपुर की थी। वह पहले से डायबिटिज और हाईपरटेंशन की मरीज थी।

कोरोना संक्रमण के बाद दोनों महिलाओं की तबीयत खराब होने पर उन्हें टीएमयू मुरादाबाद में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमण से दोनों की मौत की सूचना सीएमओ कार्यालय को मिल गई है। सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि टीएमयू में कोरोना से संक्रमित दो महिलाओं की मौत की जानकारी मिली है। इसके अलावा मंगलवार को मिली रिपोर्ट में 47 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें जिला पंचायत के लेखाकार, आबकारी विभाग के टांडा सर्किल में तैनात सिपाही और बिलासपुर सर्किल में तैनात हेड कांस्टेबल भी संक्रमित हुए हैं। निजी अस्पताल डालमिया नेत्र चिकित्सालय के एक कर्मचारी की बेटी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा ज्वालानगर, आवास विकास कालोनी, आदर्श कालोनी, मुहल्ला खारी कुआं, किला कैंप, कृष्णा विहार कालोनी, विष्णु विहार किटप्लाई रोड, मिस्टन गंज, पुराना गंज, नालापार, बढ़इयों वाली मस्जिद, पुलपुरा, लाला नगला आदि में भी संक्रमित मिले हैं। सीएमओ ने बताया कि 20 पुराने मरीज ठीक भी हुए हैं। इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 326 हो गई है।

chat bot
आपका साथी