Coronavirus effect : मुरादाबाद में इंसाफ की राह में रोड़ा बना कोरोना, फरियादियों को अब करना होगा इंतजार

कोरोना संक्रमण के बीच इंसाफ पाने की उम्मीद में पुलिस कार्यालय आने वालों को अब इंतजार करना होगा। वादों के निस्तारण में कम से कम 24 घंटे का वक्त लगेगा। कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:55 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:55 PM (IST)
Coronavirus effect : मुरादाबाद में इंसाफ की राह में रोड़ा बना कोरोना, फरियादियों को अब करना होगा इंतजार
बाक्स में जमा हो रहा पुलिस कार्यालय आने वालों के शिकायती पत्र।

मुरादाबाद, जेएनएन।  कोरोना संक्रमण के बीच इंसाफ पाने की उम्मीद में पुलिस कार्यालय आने वालों को अब इंतजार करना होगा। वादों के निस्तारण में कम से कम 24 घंटे का वक्त लगेगा। कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ रहा है। इससे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी अछूता नहीं है।

सीओ कटघर मनीष कुमार यादव के आइसोलेट होने के बाद सतर्कता और बढ़ा दी गई है। पुलिस कार्यालय पर अब एक शिकायती बाक्स रख दिया गया है। फरियादियों को अपना शिकायती पत्र पहले उस बाक्स में जमा करना होगा। शिकायत बाक्स में जमा पत्र दूसरे दिन पुलिस अधिकारियों के सामने पेश होंगे। फिर संबंधित थाने की पुलिस को वाद के निस्तारण का आदेश दिया जाएगा। पत्र तीसरे दिन संबंधित थाने को मिलेगा। यानी कि दस दिन पहले तक जो फरियादी सीधे अधिकारियों के समक्ष पेश होकर अपनी समस्या बताता था, अब वह शिकायती बाक्स में पत्र जमा कर लौट रहा है। समस्याओं के निराकरण को लेकर उसे अब पुलिस की काल का इंतजार करना होगा। कोरोना वायरस सेहत ही नहीं बल्कि इंसाफ की राह में भी अब रोड़ बनता जा रहा है। ऐसी परिस्थिति का सामना कोरोना संक्रमण कम होने तक करना होगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

FREE Oxygen Service : मुरादाबाद में प्‍लाज्‍मा दान करने के ल‍िए अच्‍छी पहल, कोरोना संक्रम‍ितों की जान बचा रही युवाओं की चेन

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल

chat bot
आपका साथी