Corona Vaccination in Moradabad : आज ज‍िले में चार हजार लोगों को लगाया जा रहा कोरोना से बचाव का टीका, लखनऊ रवाना हुई टीम

कोविशील्ड वैक्सीन अब तक 01 लाख 35 हजार पहुंची।

जिले में आज चार हजार लोगों को ही टीका लगाया जा रहा है। इसके साथ ही शनिवार की सुबह जिले से लखनऊ इम्युनाइजेशन कार्यालय के लिए टीम रवाना हो गई। वहां से निर्धारित वैक्सीन का स्टॉक जिले के लिए उपलब्ध होगा।

Narendra KumarSat, 10 Apr 2021 09:55 AM (IST)

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। टीकाकरण कराने के लिए केंद्रों पर उल्लास का माहौल देखा जा रहा है। आलम ये हो गया है कि पहले जहां डेढ़ से दो हजार लोग ही पहुंच रहे थे तो वहीं अब प्रतिदिन का आंकड़ा पांच हजार के पार पहुंच गया है। इस वजह से वैक्सीन की खपत बढ़ गई है।

जिले में आज चार हजार लोगों को ही टीका लगाया जा रहा है। इसके साथ ही शनिवार की सुबह जिले से लखनऊ इम्युनाइजेशन कार्यालय के लिए टीम रवाना हो गई। वहां से निर्धारित वैक्सीन का स्टॉक जिले के लिए उपलब्ध होगा। सोमवार से जिले में फिर उसी रफ्तार से टीकाकरण अभियान चलेगा। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि स्टेट से ही तय होता है कि किस जिले को कितनी वैक्सीन दी जाएगी। अभी हमें भी जानकारी नहीं है कि कितनी डोज हम लोगों को लखनऊ से मिलेगी।

11 से 14 तक मनाएंगे टीकाकरण उत्सव

स्वास्थ्य विभाग 11 से 14 अप्रैल तक कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण उत्सव मनाने जा रहा है। इसके तहत टीका केंद्रों पर आने वाले लोगों को टीका कराने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। इसके अलावा उन लोगों को भी प्रेरित करेंगे जो टीका कराने में संकोच कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :-

उपभोक्‍ताओं के ल‍िए बीएसएनएल का एक और बड़ा प्‍लान, 449 रुपये में लीज‍िए 3300 जीबी डाटा, फ्री कॉल भी कर सकेंगे

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में डीएम समेत 113 कोरोना संक्रमित, संक्रमण से एक महिला की मौत

Night curfew in Moradabad : ज‍िले में नाइट कर्फ्यू लागू, अनावश्‍क बाहर घूमने वालों पर होगी कार्रवाई, ये सेवाएं रहेंगी जारी

Moradabad Coronavirus News : टीका लगने के बाद भी स्वास्थ्य कर्मचारी हो गया कोरोना संक्रमित, प‍िछले साल भी हुआ था बीमार

COVID-19 in UP: मुरादाबाद में सड़क पर उतरे 'यमराज', लोगों से मास्क लगाने और फिजिकल डिस्टेंसिंग की अपील

Moradabad Today Horoscope : इन राश‍ियों के लोगों को आज रहना होगा सावधान, आ सकती है परेशानी, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.