Corona vaccination in Moradabad : एक जुलाई से वैक्सीनेशन के लिए दरवाजे पर दस्तक देंगी टीमें

कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों ने एक से 26 जुलाई तक वैक्सीनेशन के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। हर ब्लाक में मुहल्लेवार टीमें वैक्सीनेशन के लिए जाएंगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:41 PM (IST)
Corona vaccination in Moradabad : एक जुलाई से वैक्सीनेशन के लिए दरवाजे पर दस्तक देंगी टीमें
ज‍िले में टीके के लिए जागरूक बढ़ाएंगे समाजसेवी।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों ने एक से 26 जुलाई तक वैक्सीनेशन के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत टीमें घर-घर जाएंगी और लोगों को जागरूक भी करेंगी। 

एडीएम सिटी आलोक वर्मा ने कोविड-19 कलस्टर एप्रोच और संचारी रोग नियंत्रण अभियान के लिए दरवाजे पर दस्तक देने के लिए कहा है। इसके तहत हर ब्लाक में मुहल्लेवार टीमें वैक्सीनेशन के लिए जाएंगी। इसमें पंजीयन के लिए आधार कार्ड होना जरूरी है। मौके पर ही पंजीयन किया जाएगा। तहसील टास्क फोर्स में एडीएम सिटी ने कहा कि अभियान के लिए अभी से तैयारी में जुट जाएं। मुहल्लेवार टीमों को काम के बारे में समझा दें। इससे तय तारीख पर किसी को परेशानी नहीं होगी। इसमें एसीएम प्रथम, एसीएम द्वितीय, जिला विद्यालय निरीक्षक, बेसिक शिक्षा अधिकारी, बाल विकास परियोजना विभाग से प्लानिंग बनाने के लिए निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन की जागरूकता के लिए धर्म गुरुओं का भी सहयोग लें। मुहल्लेवार अपील कराएं। इसमें एसीएम प्रथम राजेश कुमार, एसीएम द्वितीय जगमोहन, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीएस मर्तोलिया, यूनीसेफ डीएमसी रजनी त्यागी, अरबन हेल्थ कोआर्डिनेटर प्रमोद कुमार, बीएमसी पिंटू वर्मा, नूरुल निशा, स्वीटी शुक्ला, कोर पीसीआइ डीएमसी गजाला, बीएमसी राबिया, अनिता आदि मौजूद रहे। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं

chat bot
आपका साथी