Corona vaccination in Moradabad : ज‍िले के हेल्थ केयर वर्कर्स को आज लगाई जा रही दूसरी डोज, लगाई गईं 45 टीमें

आज जिले में हेल्थ केयर वर्कर्स को दूसरी डोज लगाई जा रही है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने 52 टीमें लगाई हैं। इसके साथ ही 12 केंद्रों पर देसी टीका लगाया जा रहा है। इसमें पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:57 AM (IST)
Corona vaccination in Moradabad : ज‍िले के हेल्थ केयर वर्कर्स को आज लगाई जा रही दूसरी डोज, लगाई गईं 45 टीमें
पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। आज जिले में हेल्थ केयर वर्कर्स को दूसरी डोज लगाई जा रही है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने 52 टीमें लगाई हैं। इसके साथ ही 12 केंद्रों पर देसी टीका लगाया जा रहा है। इसमें पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया है। 

सेकेंड डोज वाले कर्मचारियों के लिए 40 केंद्र बनाए गए हैं। इसमें उन हेल्थ केयर वर्कर्स को भी टीका लगाया जा रहा है जो किसी कारण से छूट गए थे। अगर वो इस बार टीकाकरण में शामिल नहीं होते हैं तो इसके बाद उन्हें मौका नहीं मिलेगा। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि व्यवस्थाएं पूरी कर दी गई है। किसी को भी कहीं भी दिक्कत हो तो वो मुझसे सीधे संपर्क कर सकते हैं।

टीका लगवाने में कोताही नहीं बरतें। गुरुवार को हेल्थ केयर वर्कर्स को सेकेंड डोज लगाई जा रही है। इसके साथ ही जिनके नाम कोविन पोर्टल पर आ चुके हैं। वो भी केंद्रों पर पहुंच जाएं।

डॉ. एमसी गर्ग, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

टीकाकरण के लिए सभी केंद्रों पर व्यवस्था करा दी है। अधिकारी भी लगातार मॉनिटरिंग करेंगे। इसको लेकर लापरवाही नहीं बरतें। जो छूट रहे हैं वो गुरुवार को टीका जरूर लगवा लें।

chat bot
आपका साथी