Corona vaccination in Moradabad : कोरोना वैक्सीन की सुरक्षा के लिए पुलिस ने बनाई चेन, तैनात होंगे 100 पुलिस कर्मी

Corona vaccination in Moradabad कोरोना वैक्‍सीन की सुरक्षा और टीकाकरण के दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के ल‍िए पुलिस महकमे ने एक्‍शन प्‍लान तैयार कर ल‍िया है। इसके तहत गोदाम से लेकर अस्पताल तक पुलिस कर्म‍ियों की तैनाती की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 12:40 PM (IST)
Corona vaccination in Moradabad : कोरोना वैक्सीन की सुरक्षा के लिए पुलिस ने बनाई चेन, तैनात होंगे 100 पुलिस कर्मी
सरकारी अस्पतालों तक वैक्सीन का सुरक्षा चक्र बनाया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Corona vaccination in Moradabad। कोरोना वैक्सीन की सुरक्षा व शांतिपूर्ण तरीके से लोगों को टीका लगवाने के उद्देश्य से पुलिस ने सुरक्षा चेन तैयार की है। वैक्सीन की सुरक्षा में 100 पुलिस कर्मियों को तैनात करने की योजना है। गोदाम से लेकर सरकारी अस्पतालों तक वैक्सीन का सुरक्षा चक्र बनाया गया है।

कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण की योजना बनाई जा रही है। चंद दिनों में ही कोरोना वैक्सीन मुरादाबाद पहुंचने का अनुमान है। वैक्सीन मुरादाबाद सुरक्षित लाने व शांतिपूर्ण माहौल में टीकाकरण के लिए पुलिस के उच्चाधिकारियों ने कसरत शुरू कर दी है। वैक्सीन की सुरक्षा में 20 उपनिरीक्षक व 80 कांस्टेबल तैनात करने की योजना है। पुलिस कर्मियों की निगरानी व दिशा निर्देश की जिम्मेदारी एक क्षेत्राधिकारी के कंधे पर होगी। पुलिस के उच्चाधिकारी भ्रमणशील रहकर टीकाकरण की निगरानी करेंगे। इस बावत एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि वैक्सीन लाने से लेकर टीकाकरण तक के ल‍िए पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। वैक्सीन जहां स्टोर की जाएगी वहां भी पुलिस कर्मी तैनात होेंगे। परिवहन के दौरान भी पुलिस की नजर वैक्सीन पर होगी। इसके अलावा उन सभी सेंटर पर पुलिस कर्मियों की तैनाती होगी, जहां टीकाकरण होगा।

chat bot
आपका साथी