Corona vaccination in Moradabad : टीकाकरण के प्रति किया जागरूक, कहा-कोरोना से बचाव के ल‍िए लगवाएं टीका

Corona vaccination in Moradabad सेवा ही संग़ठन के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी की ओर से टीकाकरण जागरूकता विशेष अभियान ग्रामीण क्षेत्र के सेहल एवं भोजपुर मंडल में चलाया गया। इस दौरान लोगों को टीकाकरण के प्रत‍ि जागरूक क‍िया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:09 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:09 AM (IST)
Corona vaccination in Moradabad : टीकाकरण के प्रति किया जागरूक, कहा-कोरोना से बचाव के ल‍िए लगवाएं टीका
जागरूकता विशेष अभियान ग्रामीण क्षेत्र के सेहल एवं भोजपुर मंडल में चलाया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। सेवा ही संग़ठन के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी की ओर से टीकाकरण जागरूकता विशेष अभियान ग्रामीण क्षेत्र के सेहल एवं भोजपुर मंडल में चलाया गया। इस दौरान लोगों को टीकाकरण के प्रत‍ि जागरूक क‍िया गया। 

अभियान संयोजक कमल गुलाटी, राहुल सेठी, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, उप्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष विशेष कुमार गुप्ता, रजनीकांत जाटव, प्रदीप सक्सेना, गौरव श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार प्रभाकर, पुनीत गुप्ता, प्रभात सक्सेना, पंकज यादव, विद्या शरण शर्मा, अजय सक्सेना, दिनेश सिसौदिया, हेमराज सैनी आदि शामिल रहे। 

एबीएस ने कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण की दी सलाह : अमरोहा में दिल्ली की सामाजिक संस्था एबीएस ने अमरोहा शहर में सर्तकता अभियान चलाकर लोगों को पंपलेट बांटे। ऑटो ई रिक्शा से मुनादी कराकर कोरोना के प्रति जागरूक कर टीकाकरण कराने की अपील की। टीम के सदस्य नासिर अब्बास ने पहले तो अमरोहा पहुंचकर जिला अधिकारी से मुलाकात की। यह अभियान स्वास्थ्य अधिकारियों और गणमान्य लोगों के साथ गांधी मूर्ति से शुरू किया। जिसमें लोगो को मास्क पहननने, दो गज की दूरी बनाए रखने की सलाह भी दी गई। 

तीन लोग म‍िले कोरोना संक्रम‍ित : सीएमओ डॉ. सौभाग्य प्रकाश ने बताया कि रविवार को आरटीपीसीआर और एंटीजन की मिली जांच रिपोर्ट में तीन व्यक्ति और संक्रमित निकले हैं। जिन्हें सरकारी गाइड लाइन के अनुसार होम आइसोलेट किया है। जिससे जिले में कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 16792 हो गई है। इनमें 24 केस सक्रिय हैं। जबकि होम आइसोलेट और कोविड अस्पताल में भर्ती आठ व्यक्ति और स्वस्थ हुए हैं। जिन्हें चिकित्सकों ने पूरी तरह से स्वस्थ घोषित किया है। जिले में अब तक कोरोना से 16564 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें :-

Health Benefits Of Gular: गूलर नेत्र रोग, मधुमेह, डायरिया सहित कई बीमारियों में लाभकारी

Fraud in UP Police : पुलिस की फर्जी नौकरी से खुश होकर सुनील ने अन‍िल के साथ तय कर द‍िया था बहन का र‍िश्‍ता

Yoga Day : योग गुरु बोले, योग से बढ़ी शरीर में आक्सीजन और प्रतिरोधक क्षमता, आप भी अपनाएं ये आसन

chat bot
आपका साथी