Corona Vaccination in Moradabad : ज‍िले में आज इन केंद्रों पर हो रहा कोरोना टीकाकरण, यहां देखें सेंटर

कोरोना से बचाव के लिए शुक्रवार को 1430 लोगों को टीका लगाया गया। इसमें 562 प्रथम डोज सेकेंड डोज 868 लगाई गई। कार्यवाहक जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. सुभाष चंद मिश्रा ने बताया कि केंद्रों पर लाेगों को कोरोना से बचाव का टीका लगाया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:47 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:47 AM (IST)
Corona Vaccination in Moradabad : ज‍िले में आज इन केंद्रों पर हो रहा कोरोना टीकाकरण, यहां देखें सेंटर
कोरोना से बचाव के लिए शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें।

मुरादाबाद। कोरोना से बचाव के लिए शुक्रवार को 1430 लोगों को टीका लगाया गया। इसमें 562 प्रथम डोज, सेकेंड डोज 868 लगाई गई। आज भी कई केंद्रों पर टीकाकरण क‍िया जा रहा है। कार्यवाहक जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. सुभाष चंद मिश्रा ने बताया कि केंद्रों पर लाेगों को कोरोना से बचाव का टीका लगाया जा रहा है। 27 स्थानों पर टीका लगाया गया। कोरोना से बचाव के लिए शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें।

आज 20 स्थानों पर लगाया जा रहा टीका

कोरोना से बचाव के लिए टीका आज शहरी क्षेत्र के जिला महिला अस्पताल में कोवैक्सीन, जिला पुरुष अस्पताल, रेलवे अस्पताल, नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टाउनहाल, नगरीय प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र पीतलबस्ती, देहात में भोजपुर, बिलारी, डिलारी, कांठ, मूंढाखेड़ी, मतलबपुर, मूंढापांडे, ठाकुरद्वारा, कुंदरकी, रतनपुर कलां, डींगरपुर, गघी गोवर्धनपुर, ताजपुर, पाकबड़ा, अगवानपुर में कोविशील्ड वैक्सीन लगाई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी