Corona vaccination in Moradabad : पुलिस, आरपीएफ, पीएसी कर्मियों को लगाया जा रहा कोरोना से बचाव का टीका

आज फ्रंट लाइन वर्कर्स का टीकाकरण किया जा रहा है। सुबह तय समय पर इसकी शुरुआत कर दी गई। पुलिस आरपीएफ राजस्व विभाग आशा कार्यकर्ता के नाम की सूची कोविन पोर्टल से सभी टीमों को भेज दी गईं थीं। 51 टीमें टीकाकरण कर रहीं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 10:02 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 10:02 AM (IST)
Corona vaccination in Moradabad : पुलिस, आरपीएफ, पीएसी कर्मियों को लगाया जा रहा कोरोना से बचाव का टीका
आज फ्रंट लाइन वर्कर्स का टीकाकरण किया जा रहा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। आज फ्रंट लाइन वर्कर्स का टीकाकरण किया जा रहा है। सुबह तय समय पर इसकी शुरुआत कर दी गई। पुलिस, आरपीएफ, राजस्व विभाग, आशा कार्यकर्ता के नाम की सूची कोविन पोर्टल से सभी टीमों को भेज दी गईं थीं। 51 टीमें टीकाकरण कर रहीं हैं। छह हजार 765 लोगों के मोबाइल नंबरों पर संदेश भेजा गया था। इसके अलावा सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स से अपील की गई थी क‍ि केंद्रों पर टीकाकरण कराने के लिए समय से पहुंचे। टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

ज‍िले में सबसे पहले स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों को टीका लगाया जा चुका है। किसी को भी किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है।

यहां लगाया जा रहा टीका

विवेकानंद, तहसील में दो, नगर निगम में दो, पीलीकोठी पर दो, जिला नेत्र चिकित्सालय में दो, टाउन हॉल में दो, जिला पुरुष अस्पताल में दो, रेलवे अस्पताल में तीन, कॉसमॉस में दो टीमें देसी टीका लगा रहीं हैं।

कोविशील्ड का यहां हो रहा टीकाकरण

फ्रंट लाइन वर्कर्स में नौवीं पीएसी में तीन, 23 पीएसी में तीन, 24 पीएसी में एक, पुलिस लाइन में छह, जिला महिला अस्पताल में दो, साईं अस्पताल में दो, एपेक्स में दो, सिद्ध अस्पताल में दो, क्रेस्ट अस्पताल में एक, केंद्रीय पुलिस चिकित्सालय में छह, मूंढापांडे में एक, कुंदरकी में एक, भोजपुर में एक, कांठ में एक टीम विदेशी टीका कोविशील्ड लगाया जा रहा है।

सोमवार को सबसे अधिक फ्रंट लाइन वर्कर्स को ही टीका लगाया जा रहा है। इस बार अस्पतालों के अलावा अन्य सरकारी कार्यालयों में भी टीकाकरण क‍िया जा रहा है।

डॉ. एमसी गर्ग, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

टीकाकरण के लिए टीमें लगा दी गई हैं। देसी-विदेशी टीका लगाया जा रहा है। इन टीकों से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं है। टीका लगवाने में लापरवाही नहीं बरतें।

डॉ. दीपक वर्मा, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी 

यह भी पढ़ें 

Moradabad Today Horoscope : आज करना होगा संघर्ष, काम में आएंगी रुकावटें, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में आबादी के हिसाब से होगा पंचायतों का आरक्षण, नहीं म‍िलेगा श‍िकायत का मौका

Holi 2021 : होली में ट्रेन को टक्कर देंगी मुरादाबाद की रोडवेज बसें, यूपी से ब‍िहार जा सकेंगे यात्री

chat bot
आपका साथी