Corona Vaccination in Moradabad : 2404 युवाओं को लगा बचाव का टीका, आज भी इन केंद्रों पर हो रहा टीकाकरण

कोरोना से बचाव के लिए युवाओं का टीकाकरण जारी है। शुक्रवार को जिले के 22 केंद्रों पर 2404 युवाओं को टीका लगाया जा सका। सुबह से शाम तक 85.9 फीसद टीका लगाया जा सका। इसके साथ ही युवाओं को काल करके भी जानकारी दी गई कि आपका रजिस्ट्रेशन हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:16 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:16 AM (IST)
Corona Vaccination in Moradabad : 2404 युवाओं को लगा बचाव का टीका, आज भी इन केंद्रों पर हो रहा टीकाकरण
सुबह नौ बजे से लगी टीका लगवाने वालों का कतार।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना से बचाव के लिए युवाओं का टीकाकरण जारी है। शुक्रवार को जिले के 22 केंद्रों पर 2404 युवाओं को टीका लगाया जा सका। सुबह से शाम तक 85.9 फीसद टीका लगाया जा सका। इसके साथ ही युवाओं को काल करके भी जानकारी दी गई कि आपका रजिस्ट्रेशन हुआ है। संक्रमण से दूरी बनानी है। इससे बचाव के लिए टीका लगाया जा रहा है। टीका लगने के बाद फेफड़ों पर संक्रमण का असर कम होगा। शुक्रवार को सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक 2404 लोगों को टीका लगाया गया। वहींं आज भी टीकाकरण क‍िया जा रहा है। 

जिला अस्पताल, केंद्रीय पुलिस चिकित्सालय, नगरीय प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र झांझनपुर, न.प्रा.स्वा. केंद्र फकीरपुरा, न.प्रा.स्वा. केंद्र नया गांव, न.प्रा.स्वा. केंद्र किसरौल, न.प्रा.स्वा. केंद्र कानून गोयान, न.प्रा.स्वा. केंद्र गाड़ीखाना, न.प्रा.स्वा. केंद्र चाऊ की बस्ती, न.प्रा.स्वा. केंद्र कांशीराम नगर, न.प्रा.स्वा. केंद्र पीतलबस्ती, रेलवे अस्पताल, सीएचसी भोजपुर, सीएचसी बिलारी, सीएचसी डिलारी, सीएचसी कांठ, सीएचसी कुंदरकी, एडिशनल पीएचसी मैनाठेर, पीएचसी मूंढापांडे, एडिशनल पीएचसी पाकबड़ा, एडिशनल पीएचसी अगवानपुर में टीका लगाया गया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि शनिवार को एक सप्ताह का स्टाक खत्म हो जाएगा। जितनी डोज लखनऊ से मिलेगी। उतने सत्र सेट किए जाएंगे।

45 प्लस के लिए डोज खत्म

युवाओं के साथ 45 प्लस उम्र के लोगों का भी टीकाकरण किया जा रहा है। शुक्रवार को जिला अस्पताल में 45 प्लस को प्रथम और सेकेंड डोज लगाई गई। 250 लोगों को दोपहर दो बजे तक डोज लगाई जा सकी। इसके बाद काफी लोगों को वापस कर दिया गया। लोगों ने मालूम किया तो पता चला कि 250 डोज ही थी। 

chat bot
आपका साथी