मुरादाबाद मंडल में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, रामपुर में दो मह‍िलाओं की मौत, 97 पाए गए संक्रम‍ित

दोनों मह‍िलाओं मुरादाबाद के टीएमयू में इलाज चल रहा था। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 68 पहुंच गई है। इनमें आठ की मौत इसी साल हुई है। इसके अलावा बुधवार को 97 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:50 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, रामपुर में दो मह‍िलाओं की मौत, 97 पाए गए संक्रम‍ित
दोनों मह‍िलाओं को पहले से शुगर और ब्लड प्रेशर की समस्‍या थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के ज‍िलों में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। रामपुर में जिले में कोरोना संक्रमण खतरनाक रूप लेता जा रहा है। इस वायरस के संक्रमण से दो और महिलाओं की मौत हो गई है। इनमें सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर रोड साईं विहार कालोनी की 59 वर्षीय और शहर कोतवाली के सराय गेट बाबा लक्ष्मण दास की समाधि के पास रहने वाली 85 साल की महिला है।

दोनों मह‍िलाओं को पहले से शुगर और ब्लड प्रेशर की समस्‍या थी। दोनों का मुरादाबाद के टीएमयू में इलाज चल रहा था। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 68 पहुंच गई है। इनमें आठ की मौत इसी साल हुई है। इसके अलावा बुधवार को 97 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें शाहबाद तहसील के लेखपाल और जिला अस्पताल के फार्मसिस्ट भी शामिल हैं। राहत की बात यह है कि 90 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी हो चुकी है। वर्तमान में सक्रिय मरीजों की संख्या 750 पहुंच गई है। सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि बुधवार को जो 97 संक्रमित मिले हैं, उनमें आरटीपीसीआर की जांच में 47, एंटीजन जांच में 20 और प्राइवेट लैब की जांच में 30 लोग संक्रमित मिले हैं। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

FREE Oxygen Service : मुरादाबाद में प्‍लाज्‍मा दान करने के ल‍िए अच्‍छी पहल, कोरोना संक्रम‍ितों की जान बचा रही युवाओं की चेन

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल

chat bot
आपका साथी