मुरादाबाद मंडल में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, रामपुर में सपा जिलाध्यक्ष की पत्नी और बेटे समेत 60 कोरोना पाॅजिटिव

रामपुर जिले में कोरोना संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है। अब 60 लोग इसकी चपेट में आए हैं। इनमें सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार की पत्नी और बेटा भी संक्रमित हुए हैं। इनके संक्रमित होने पर जिलाध्यक्ष व परिवार के अन्य सदस्यों ने भी जांच कराई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:40 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, रामपुर में सपा जिलाध्यक्ष की पत्नी और बेटे समेत 60 कोरोना पाॅजिटिव
दो कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि होने पर तहसील को सील कर दिया गयाा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर  जिले में कोरोना संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है। अब 60 लोग इसकी चपेट में आए हैं। इनमें सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार की पत्नी और बेटा भी संक्रमित हुए हैं। इनके संक्रमित होने पर जिलाध्यक्ष व परिवार के अन्य सदस्यों ने भी जांच कराई है। सभी होम आइसोलेशन में हैं। 

शाहबाद तहसील के दो कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि होने पर तहसील को सील कर दिया गया है। सीएमओ कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट में 60 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें 43 एंटीजन की जांच में मिले हैं, जबकि 17 लोगों की पाजिटिव रिपोर्ट निजी लैब की जांच में मिली है। संक्रमितों में धनौरी स्वार के तीन, डायमंड रोड के तीन, बुलंद बंगला कालोनी के दंपती और सिविल लाइंस गुरुनानक रोड के मां-बेटे शामिल हैं। इसके अलावा ग्राम सिमरिया, पनवडिया, बगी, स्टेट बैंक कालोनी, तिलक नगर, हजीबगंज, रफत कालोनी ज्वालानगर, मुहल्ला चौक मोहम्मद सईद खां, बाग छोटे साहब जेल रोड, चादरवाला बाग, रुस्तमनगर स्वार, पुरानी आवास विकास कालोनी, शिवापुरम कालोनी, ग्राम कूप मिलक, ग्राम मधुकर शाहबाद आदि में संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात यह है कि 54 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या अब 518 हो गई है। 

chat bot
आपका साथी