मुरादाबाद में जिम में व्‍यायाम करने के दौरान व‍िवाद, धारदार हथ‍ियार से युवक को क‍िया घायल

कुरैश‍ियान निवासी तनवीर व तौहशीद नगर में ही एक ही जिम में जाते हैं। शाम भी दोनों ही जिम कर रहे थे कि इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी लेकिन उस समय वहां पर मौजूद अन्य साथियों ने दोनों को शांत करा दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:54 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:54 AM (IST)
मुरादाबाद में जिम में व्‍यायाम करने के दौरान व‍िवाद, धारदार हथ‍ियार से युवक को क‍िया घायल
दोनों युवकों ने धारदार हथियार मारकर घायल कर दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के अगवानपुर में नगर के मुहल्ला कुरैश‍ियान निवासी तनवीर व तौहशीद नगर में ही एक ही जिम में जाते हैं। शाम भी दोनों ही जिम कर रहे थे कि इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, लेकिन उस समय वहां पर मौजूद अन्य साथियों ने दोनों को शांत करा दिया। लेकिन जब तनवीर जिम के बाद जब घर जा रहा था, तभी तौहिशीद ने अपने साथी जावेद व अन्य के साथ मिलकर उसे रास्ते में रोक लिया, तनवीर की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान दोनों युवकों ने धारदार हथियार मारकर घायल कर दिया है।

स्थानीय लोगों ने युवक को गंभीर हालत में कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगवानपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि जिम के दौरान दो युवकों में कहासुनी हुई थी, उसके बाद एक पक्ष ने युवक के साथ मारपीट कर घायल किया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तहरीर मिलने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

अस्पताल में जांच करने पहुंचे डॉक्टर से गाली गलौज : मंडल के सम्भल में असमोली थाना क्षेत्र में निजी अस्पताल में गर्भपात होने की सूचना पर पहुंचे सीएचसी प्रभारी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। दोबारा अस्पताल में आने पर जान से मारने की धमकी दी गई। विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विवाद शांत किया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस जांच में जुट गई है। असमोली के सीएचसी प्रभारी डॉ. संदीप कुमार को किसी ने सूचना दी कि असमोली के निजी अस्पताल में गर्भपात हो रहा है। सूचना मिलते ही डॉक्टर अन्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि जैसे ही वह निजी अस्पताल में पहुंचे तो अस्पताल संचालक ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी। दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। विवाद होता देख अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने विवाद को शांत कराया। उधर मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। डॉक्टर संदीप कुमार ने बताया कि मुझे गर्भपात की सूचना मिली थी। जांच करने के लिए जब मैं पहुंचा और कागज मांगे तो दिखाने से मना कर दिए। कुछ दवाइयां भी मिली है जो गलत प्रतीत हो रही है। कागज मांगने पर गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उधर अस्पताल संचालक का कहना है कि डॉक्टर ने शराब पीकर अभद्रता की थी।

chat bot
आपका साथी