मुरादाबाद में रुपये के लेनदेन को लेकर व‍िवाद, पटना के युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो हिरासत में

ज‍िले के ब‍िलारी के गांव सरथल में रुपयों के लेनदेन को लेकर पटना के दो युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीट दिया गया। सूचना के सवेरे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों युवकों को छुड़ाकर पुलिस कोतवाली ले आई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:14 AM (IST)
मुरादाबाद में रुपये के लेनदेन को लेकर व‍िवाद, पटना के युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो हिरासत में
दिल्ली से घर बुलाकर लाए थे आरोपित, लेनदेन को दोनों पक्षों में हुआ था विवाद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के ब‍िलारी के गांव सरथल में रुपयों के लेनदेन को लेकर पटना के दो युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीट दिया गया। सूचना के सवेरे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों युवकों को छुड़ाकर पुलिस कोतवाली ले आई। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। लेकिन, अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

बिलारी कोतवाली के जरगांव चौकी क्षेत्र के सरथल गांव निवासी बेगराज के तीन बेटे सुनील, अनिल, विवेक आदि दिल्ली में सिलाई का काम करते हैं। बताया जाता है कि इनके साथ ही दिल्ली में पटना के दो युवक काम करते थे। उन पर बेगराज के बेटों के कुछ रुपये बकाए थे। उन्होंने दोनों को बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया। दोनों युवक ओला कैब करके गांव पहुंचे। बीती रात दोनों को कमरे में बंधक बनाकर रुपयों की मांग करने लगे। आनाकानी पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को बुला लिया। सूचना के बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को छुड़ाया और कोतवाली ले आई। पुलिस ने बंधक बनाने वाले दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह ने बताया कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद था। मारपीट करने वाले दो युवकों को भी थाने लाए हैं। दोनों ही मजदूरी करने वाले हैं। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

chat bot
आपका साथी