मुरादाबाद में ग्रीन बेल्ट से अत‍िक्रमण हटाने को लेकर हंगामा, अधिकारी और स्‍थानीय लोग आमने-सामने

ज‍िले के बुद्धि विहार में ग्रीन बेल्‍ट में अत‍िक्रमण की समस्‍या है। काफी द‍िनों से इसकी श‍िकायत की जा रही थी। बुधवार को नगर न‍िगम की टीम जेसीबी के साथ पहुंच तो स्‍थानीय लोग और अधिकारी आमने-सामने आ गए। काफी देर तक हंगामा होता रहा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:50 PM (IST)
मुरादाबाद में ग्रीन बेल्ट से अत‍िक्रमण हटाने को लेकर हंगामा, अधिकारी और स्‍थानीय लोग आमने-सामने
स्‍थानीय लोग और अधिकारी आमने-सामने आ गए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के बुद्धि विहार में ग्रीन बेल्‍ट में अत‍िक्रमण की समस्‍या है। काफी द‍िनों से इसकी श‍िकायत की जा रही थी। बुधवार को नगर न‍िगम की टीम जेसीबी के साथ पहुंची तो स्‍थानीय लोग और अधिकारी आमने-सामने आ गए। इसे लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। 

न‍िगम की टीम बुद्धि विहार में जेसीबी के साथ पहुंची। ग्रीन बेल्ट से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू ही हुई थी क‍ि लोगों ने व‍िरोध जताना शुरू कर द‍िया। कहने लगे क‍ि पहले यहां से कूड़ा घर हटाया जाए फ‍िर हम खुद ही जनररेटर और कार समेत पार्क‍िंंग समेत अन्‍य अत‍िक्रमण हटा लेंगे।  दरअसल इस कालोनी में पूर्व सांसद के आवास के पास ग्रीन बेल्ट में सालों से कार पार्किंग, जेनरेटर आदि के जर‍िए लोगों ने अत‍िक्रमण कर रखा है। जब भी टीम इन्‍हें हटाने जाती है तो उसका व‍िरोध होना शुरू हो जाता है, हालांक‍ि व‍िरोध के बावजूद न‍िगम ने ग्रीन बेल्ट की जाली जेसीबी से हटवा दी। 

chat bot
आपका साथी