कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह के मुकदमे में कोर्ट नहीं पहुंचे गवाह, अब 24 सितंबर को होगी सुनवाई

UP Cabinet Minister Bhupendra Singh कांठ क्षेत्र के गांव अकबरपुर चैदरी में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ऊपर चल रहे मुकदमे में कोई गवाह न आने की वजह से सुनवाई के लिए 24 सितंबर नियत की गई है।

Samanvay PandeySun, 19 Sep 2021 02:58 PM (IST)
बवाल में कई लोग घायल हुए थे, जिनमें पुलिस वाले भी थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Cabinet Minister Bhupendra Singh : कांठ क्षेत्र के गांव अकबरपुर चैदरी में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ऊपर चल रहे मुकदमे में कोई गवाह न आने की वजह से सुनवाई के लिए 24 सितंबर नियत की गई है।वर्ष 2014 के माह जुलाई में थाना कांठ क्षेत्र के गांव अकबरपुर चैदरी में मंदिर पर लाउडस्पीकर को लेकर बवाल हुआ था। बवाल में कई लोग घायल हुए थे, जिनमें पुलिस वाले भी थे।

मुकदमे में वर्तमान केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह, नगर विधायक रितेश गुप्ता व अन्य बीजेपी नेताओं के खिलाफ कांठ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। यह मुकदमा मुरादाबाद की एमपीएमएलए स्पेशल कोर्ट पुनीत गुप्ता की अदालत में चल रहा है। मुकदमे में शनिवार को केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह व नगर विधायक रितेश गुप्ता अदालत में हाजिर हुए। इससे पहले तिथि पर भी कोई गवाह अदालत में पेश नहीं हो पाया था। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि मुकदमे में शनिवार को कोई गवाह न आने की वजह से सुनवाई के लिए आगामी 24 सितंबर लगा दी गई है। गवाहों के सम्मन जारी कर दिए गए है।

मंत्री को ज्ञापन सौंपा : मानदेय वृद्दि को लेकर शासकीय अधिवक्ताओं ने कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह व नगर विधायक को ज्ञापन सौंपा। शासकीय अधिवक्ताओं ने मांग की है कि उन्हें कंप्यूटर व लेपटाप दिया जाए। मानदेय भी बढ़ाने के लिए सराकर घोषणा करे। कहना था कि शासकीय अधिवक्ताओं के ऊपर अत्यधिक काम का बोझ रहता है। ज्ञापन देने वालों में डीजीसी नितिन गुप्ता व अजय गुप्ता के अलावा संजीव अग्रवाल, बृज राज सिह, सुरेन्द्र पाल सिंह, महेशपाल सिंह, नाहर त्यागी, अकरम खान, नीलम वर्मा, अशोक यादव, सुरेश पालसिह, विक्रांत शर्मा, मुनीश भटनागर, आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.