मुरादाबाद के पाकबड़ा में शादी में फोटो खींचने को लेकर विवाद, बारातियों से मारपीट

ज‍िले के पाकबड़ा में शादी के दौरान खाने व फोटोग्राफी को लेकर बरातियों और लड़की पक्ष के बीच के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने बरातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और बैंक्वेट हाल में जमकर तोड़फोड़ की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:34 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:34 PM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में शादी में फोटो खींचने को लेकर विवाद, बारातियों से मारपीट
स्थानीय लोगों ने मारपीट के साथ ही बैंक्वेट हाल में की तोड़फोड़।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के पाकबड़ा में शादी के दौरान खाने व फोटोग्राफी को लेकर बरातियों और लड़की पक्ष के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने बरातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और बैंक्वेट हाल में जमकर तोड़फोड़ की गई।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के मुहल्ला इस्लाम नगर गली नंबर चार निवासी असलम की बेटी शाहीन का रिश्ता सम्भल जिले के थाना हयातनगर के गांव चंदायन निवासी शमशाद के बेटे सुलेमान के साथ तय हुआ था। बारात पाकबड़ा के हाशमपुर चौराहा स्थित बैंक्वेट हाल में आई थी। शाम चार बजे बाराती ओर स्थानीय लोग खाना खा रहे थे। पहले खाने को लेकर बारातियों की कुछ स्थानीय लोगों विवाद हो गया। उस समय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया। कुछ देर बाद एक बाराती अपने कैमरे से फोटोग्राफी कर रहा था। फोटोग्राफी कर रहे युवक पर लड़कियों के फोटो खींचने का आरोप लगाते हुए इस बात को लेकर बैंक्वेट हाल के आसपास रहने वाले लोगों ने एतराज किया। दोबारा से बात बढ़ गई। थोड़ी ही देर में 20 से 25 युवक वहां पहुंच गए। उन सभी ने मिलकर बारातियों को लाठी डंडे, बेल्टों पीटना शुरू कर दिया। बचकर भागने वाले बारातियों को दौड़ा दौड़ाकर मारा। कुर्सियां को तोड़ दिया और सभी टेबल उलट पलट दीं। झगड़े के दौरान महिलाओं व बच्चों में चीख पुकार मची रही। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले से मारपीट कर रहे युवक भाग निकले। बारातियों में शमीम, अंजार, फैजान, अब्बास, राजा और फुरकान गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर झगड़ा करने वालों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी