मुरादाबाद के पाकबड़ा में बच्चों को लेकर व‍िवाद, मह‍िला घायल, तीन पर मुकदमा दर्ज

ज‍िले के पाकबड़ा में बच्चों के बीच उपजे विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला को लहूलुहान कर दिया। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तीन आरोप‍ितों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:01 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:01 AM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में बच्चों को लेकर व‍िवाद, मह‍िला घायल, तीन पर मुकदमा दर्ज
घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मुरादाबाद। ज‍िले के पाकबड़ा में बच्चों के बीच उपजे विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला को लहूलुहान कर दिया। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पीड़िता के पति की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। थाना क्षेत्र के मुहल्ला बगिया वाली निवासी बाबू और उसके पड़ोसी मुल्लाजी के बच्चे बुधवार को एक साथ खेल रहे थे। तभी बच्चे आपस में भिड़ गए। मुल्लाजी के बच्चे ने अपने घर पर शिकायत की। तब इरम ने फोन कर अपने भाइयों अल्तमस और लंगड़ा को बुला लिया। इरम ओर दोनों भाई बाबू के घर में दरवाजा तोड़कर घुस गए। तीनों ने बाबू की पत्नी पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया। इससे महिला लहूलुहान हो गई। धमकी देते आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाबू की तहरीर पर इरम, अलतमस और लंंगड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश हो रही है।

chat bot
आपका साथी