मुरादाबाद के नागफनी में जर्जर भवन के खंभे के नीचे दब गया ठेकेदार, इलाज के दौरान मौत

स्कूल के जर्जर भवन का खंभा गिर गया। इससे वहां काम कर रहे ठेकेदार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजन से बात करके पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा लेकिन स्वजन ने इसे हादसा बताकर कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:40 PM (IST)
मुरादाबाद के नागफनी में जर्जर भवन के खंभे के नीचे दब गया ठेकेदार, इलाज के दौरान मौत
बिना पोस्टमार्टम के दफन की कार्रवाई के लिए कहा था।

मुरादाबाद, जेएनएन।  नागफनी थाना क्षेत्र में स्कूल के जर्जर भवन का खंभा गिर गया। इससे वहां काम कर रहे ठेकेदार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजन से बात करके पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा, लेकिन स्वजन ने इसे हादसा बताकर कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया।

नागफनी थाना क्षेत्र के बारादरी सराय निवासी गुलाम नवी ठेकेदारी का काम करता था। उसने तहसील स्कूल के चौराहे से कुछ दूरी पर स्थित तहसील स्कूल के जर्जर भवन को गिराने का ठेका लिया था। इसी भवन में पहले बेसिक शिक्षा विभाग के दफ्तर का संचालन किया जाता था। लेकिन, अधिक जर्जर हो जाने के कारण नगर निगम ने ध्वस्त कराने का आदेश जारी कर दिया था। ठेकेदारी का काम देख रहे गुलाम नवी करीब 15 दिन से जर्जर भवन को गिराकर ईंट और मलबा निकालने का काम कर रहे थे। रात में ट्रैक्टर-ट्राली की मदद से मलबा उठाने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर का हिस्सा ईंट के बने पिलर से टकरा गया जिससे वह सीधे गुलाम नवी के ऊपर जा गिरा। पिलर के मलबे के नीचे वह दब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने मलबा हटाकर उन्हें जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। उपचार के दौरान ही ठेकेदार की मौत हो गई। नागफनी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पिलर गिरने से ठेकेदार की मौत हुई है। पुलिस ने जब परिवार से संपर्क किया तो उन्होंने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। वहीं, बिना पोस्टमार्टम के दफन की कार्रवाई के लिए कहा था।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं

chat bot
आपका साथी