मुरादाबाद में प्रियंका गांधी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियोंं ने किया मंथन, जानें किसको कितना मिला लक्ष्य

Priyanka Visit Moradabad कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का पहली दिसंबर को मुरादाबाद आना प्रस्तावित है। उनकी जनसभा के लिए मुरादाबाद के रामलीला ग्राउंड और बुदि्ध विहार के मैदान में से किसी एक को तय करने पर विचार हो रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:03 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 12:03 PM (IST)
मुरादाबाद में प्रियंका गांधी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियोंं ने किया मंथन, जानें किसको कितना मिला लक्ष्य
चुनाव लड़ने के दावेदारों को दिया पांच-पांच लोग लाने का लक्ष्य

मुरादाबाद, जेएनएन। Priyanka Visit Moradabad :  कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का पहली दिसंबर को मुरादाबाद आना प्रस्तावित है। उनकी जनसभा के लिए मुरादाबाद के रामलीला ग्राउंड और बुदि्ध विहार के मैदान में से किसी एक को तय करने पर विचार हो रहा है। इस बीच कांग्रेस के दो राष्ट्रीय सचिवों ने प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए चुनाव में उतरने के लिए दावेदारी करने वालों के साथ मंथन किया।  उन्होंने कहा कि हर दावेदार को कम से कम पांच हजार लोगों को अपने साथ लेकर जनसभा में पहुंचना होगा। 

मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम, धीरज गुर्जर और प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने होटल मानसरोवर में मुरादाबाद की छह विधानसभा सीटों के चुनाव लड़ने का दावा करने वाले 42 दावेदारों के साथ वार्ता की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव जल्द ही मुरादाबाद में जनसभा करेंगी। बुद्धि विहार का मैदान जनसभा के लिए लगभग फाइनल हो गया है। इस मैदान में भी़ड़ जुटाने के लिए सभी को मेहनत करनी है। प्रत्येक दावेदार को पांच हजार लोगों को साथ लेकर आना है। कुछ कार्यकर्ता रामपुर, अमरोहा, सम्भल, बिजनौर आदि जिलों से भी आएंगे। बैठक में जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद के अलावा अफजल साबरी, सुधीर कुमार पाठक आदि भी मौजूद रहे।

विश्व हिंदू परिषद ने कराया भोजन : विश्व हिंदू परिषद सेवा प्रकल्प एवं विश्व हिंदू परिषद टाउन हाल प्रखंड के संयुक्त सहयोग से कमिश्नरी चौक कचहरी परिसर में पांच में भरपेट शिविर लगाया गया। स्टाल का उद्घाटन राकेश कुमार वशिष्ठ, महासचिव, दी बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी ने किया। मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद टाउन हाल प्रखंड के अध्यक्ष नवदीप सिंह, प्रांतीय सेवा प्रमुख नीरज सिंघल, विश्व हिंदू परिषद महानगर सेवा प्रमुख विपुल अग्रवाल, महानगर उपाध्यक्ष अमित गुप्ता, महानगर सह गोरक्षा प्रमुख सुनील सैनी, महानगर सह मंत्री अनिल कठेरिया, महानगर सह मंत्री मोहित सक्सेना, महानगर सहसेवा प्रमुख संतोष पंडित, महानगर कोषाध्यक्ष योगेश त्यागी, प्रखंड संयोजक विनय ठाकुर एवं दानवीर यादव एडवोकेट, पुष्प यादव एडवोकेट, जीतू खंडेलवाल एडवोकेट, सुमित कौशिक एडवोकेट, चक्रेश लोहिया एडवोकेट, दीपक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी