पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी पर दर्ज मुकदमा वापस कराने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामपुर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Congress workers demonstrated at Rampur Collectorate कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने ज़िला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता अराधना मोना मिश्रा और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी पर दर्ज मुकदमें को फर्जी बताते हुए वापस लेने की मांग की।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:31 PM (IST)
पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी पर दर्ज मुकदमा वापस कराने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामपुर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
रामपुर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के बाद ज्ञापन देते कांग्रेसी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Congress workers demonstrated at Rampur Collectorate : कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने ज़िला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता अराधना मोना मिश्रा और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी पर दर्ज मुकदमें को फर्जी बताते हुए वापस लेने की मांग की। इसको लेकर उन्होंने रामपुर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए महामहिम को सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई के जनपद प्रतापगढ़ के संगीपुर में 25 सितंबर को करीब कल्याण मेले में सम्मिलित होने गई उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता स्थानीय विधायक श्रीमती आराधना मिश्रा मोना व वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुकदमा प्रशासन और सरकार द्वारा फर्जी दर्ज किया गया है जबकि घटना के जिम्मेदार वहां के मौजूदा भाजपा सांसद है। आम जनता से भाजपा सांसद समर्थकों ने अभद्र व्यवहार किया। उसके बाद आम जनता के साथ मारपीट की। आम जनता ने जब इस बात का विरोध किया तो भाजपा नेताओं ने अपने आपको बचाने के लिए कांग्रेसी नेताओं पर ठीकरा फोड़ दिया जबकि वीडियो और फोटो में साफ दिख रहा है लड़ाई आम जनता और सासद समर्थको के बीच हो रही है। भाजपा सांसद और आम जनता के बीच टकराव हो रहा है । भारतीय जनता पार्टी सरकार के इस रवैये की निन्दा की।

कहा केंद्र और प्रदेश सरकार के काले कारनामों को छुपाने के लिए विपक्षी दलो विशेष तौर पर कांग्रेस नेताओं को पर इस प्रकार के झूठे बेबुनियाद एव घृणित कृत्य को अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा है ताकि कोई उनके काले कारनामों को उजागर करने का प्रयास न कर सके। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर दर्ज फर्जी मुकदमे वापस लेने व घटना की न्यायिक जांच करने की मांग की है। चेतावनी दी कि कांग्रेस पार्टी की मांग पूरी नहीं की जाती है तो पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नोमान खाँ,शहर अध्यक्ष मामून शाह खाँ,महेन्द्र यदुवंशी, दामोदर सिंह,दुर्गेश मौर्या,आमिर मियां,शारिब अली खाँ,लालता प्रसाद गंगवारआदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी