Congress Pratigya Rally : कल आएंगी प्रियंका वाड्रा, भीड़ जुटाने के ल‍िए कांग्रेस‍ियों ने झोंकी ताकत

Congress Pratigya Rally कांग्रेसियों ने तैयारियों को और तेज कर दिया है। अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसी जुट गए हैं। मंगलवार को अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता भी तैयारियों में जुटे रहे। रैली को कई अन्‍य वर‍िष्‍ठ नेता भी संबोधित करेंगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:54 AM (IST)
Congress Pratigya Rally : कल आएंगी प्रियंका वाड्रा, भीड़ जुटाने के ल‍िए कांग्रेस‍ियों ने झोंकी ताकत
बुद्धि विहार के फेस दो में कांग्रेस की महासचिव दो दिसंबर को रैली को करेंगी संबोधित।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Congress Pratigya Rally : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों ने तैयारियों को और तेज कर दिया है। अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसी जुट गए हैं। मंगलवार को अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता भी तैयारियों में जुटे रहे।

प्रियंका वाड्रा दो दिसंबर को बुद्धि विहार फेस दो में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, और अन्य दिग्गज कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे। कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता भी कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला महासचिव रईस अहमद खान ने बताया कि जगह-जगह जनसंपर्क कर रहे लोगों को कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं से अवगत कराया जा रहा है। कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में 40 फीसद महिलाओं को टिकट देने, इंटर पास लड़कियों को स्मार्ट फोन व स्नातक पास करने वाली लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी व किसानों का पूरा कर्जा माफ, बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया भी साफ, कोरोना की मार झेल रहे परिवार को 25 हजार की मदद, 20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार, आंगनबाड़ी महिलाओं को बढ़ा हुआ मानदेय देने आदि प्रतिज्ञाओं के साथ राष्ट्रीय महासचिव यूपी के हर दलित, पिछड़ों, अल्पसंख्यक, किसानों आदि के लिए संघर्ष कर रही है। इस मौके पर जिला महासचिव रईस अहमद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद, शकील सरवर हाशमी, महानगर अध्यक्ष सोशल मीडिया विभाग मोहसिन खान, रईसउल कलाम, वरिष्ठ नेता राहत खां, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

CBI In Moradabad : बैंक मैनेजर और दलाल को साथ ले गई सीबीआइ, टीम ने रातभर खंगाले दस्‍तावेज

मुरादाबाद में सीबीआइ ने प्रथमा बैंक के शाखा प्रबंधक को रिश्वत लेते दबोचा, यहां पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

CBI In Moradabad : पिछले साल भी एक बैंक महाप्रबंधक को रिश्वत लेते पकड़ा गया था, लगातार सामने आ रहे मामले

CBI In Moradabad : दलालों का रैकेट चला रहे बैंक प्रबंधक और कर्मचारी, क‍िसानों से इस तरह करते हैं लूट

chat bot
आपका साथी