Congress Party Activity in Moradabad : मुरादाबाद कमिश्नर से बाेले कांग्रेसी, स्मार्ट सिटी के नाम पर नगर निगम ने हड़प लिए कराेड़ाे रुपए

Congress Party Activity in Moradabad सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के तत्वाधान में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व प्रदेश सचिव असलम खुर्शीद की अगुवाई में कांग्रेस पार्षदों और अन्य कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह से मुलाकात करके महानगर की प्रमुख समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:46 PM (IST)
Congress Party Activity in Moradabad : मुरादाबाद कमिश्नर से बाेले कांग्रेसी, स्मार्ट सिटी के नाम पर नगर निगम ने हड़प लिए कराेड़ाे रुपए
मुरादाबाद कमिश्नर से बाेले कांग्रेसी, स्मार्ट सिटी के नाम पर नगर निगम ने हड़प लिए कराेड़ाे रुपए

मुरादाबाद, जेएनएन। Congress Party Activity in Moradabad : सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के तत्वाधान में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व प्रदेश सचिव असलम खुर्शीद की अगुवाई में कांग्रेस पार्षदों और अन्य कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह से मुलाकात करके महानगर की प्रमुख समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि नगर निगम ने स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों रुपये हड़प लिए हैं।

जमीनी स्तर पर कोई कार्य नहीं है। सीवर लाइन के बहाने ठेकेदारों ने खोदकर डाल दिया है। सड़कों की मरम्मत के नाम पर खानापूरी कर दी गई है। जिसके कारण आए दिन एक्सीडेंट की घटनाएं आम हो गई है। खोदी जा रही है सड़कें सीमा में खोदी जाएगी और खोदी गई। सड़क पूर्व की भांति सही करके आगे का कार्य किया जाएगा।

नगर निगम सीवर ठेकेदारों पर सीवर ठेकेदार, पीडब्ल्यूडी जल कर विभाग पर डालकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं।जिसके कारण पूरे शहर कि ज्यादातर सड़कें गड्ढों में परिवर्तित हो गई हैं, जिससे आए दिन घटनाएं हो रही हैं। नालों की सफाई के नाम पर ठेकेदारों द्वारा ठेका लेकर पैसा गबन कर लिया गया है। नालों की कहीं भी कोई सफाई नहीं की गई है।

जिसके कारण जरा सी बारिश पड़ने पर शहर की ज्यादातर सड़कें जलमग्न होकर नदी का रूप ले लेती है। नगर निगम व संबंधित अफसरों को फोन काल पर लिखित एवं ज्ञापन देकर अवगत कराने के बाद भी कोई समस्या का निराकरण नहीं हुआ है जबकि उपरोक्त सड़क पर पानी खड़ा होने के कारण लाइट के खंबे से करंट पानी में उतरने की वजह से तीन बच्चे और 10 पशु अपनी जान गंवा चुके हैं।

इस मौके पर कांग्रेस नेता अफजल साबरी, पार्षद मुहम्मद जुनैद, पार्षद शमशेर अली, पार्षद सद्दाम हुसैन, पार्षद कमर सलीम, पार्षद इमरान अली उर्फ राजू रहे।

chat bot
आपका साथी