मुस्लिमों के वोटों से जीतने वाले यादवों को देते हैं नौकरी, लोगों को सोचने की जरूरत : शाहनवाज आलम

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग मुरादाबाद की बैठक जूम एप के जरिए आनलाइन हुई। उन्होंने कहा क‍ि भारतीय जनता पार्टी एवं आरएसएस मुस्लिम वोट समाजवादी के खाते में जाने की अफवाह उड़ा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:43 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:43 AM (IST)
मुस्लिमों के वोटों से जीतने वाले यादवों को देते हैं नौकरी, लोगों को सोचने की जरूरत : शाहनवाज आलम
समाजवादी पार्टी मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार को नहीं रोक पा रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग मुरादाबाद की बैठक जूम एप के जरिए आनलाइन हुई। उन्होंने कहा क‍ि भारतीय जनता पार्टी एवं आरएसएस मुस्लिम वोट समाजवादी के खाते में जाने की अफवाह उड़ा रही है। मुस्लिम वोटों का विभाजन करके बीजेपी सरकार बनाने के लिए अपना रास्ता साफ करना चाहती है।

कहा क‍ि मुस्लिम समाज ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दों पर संघर्ष को देखा है। समाजवादी पार्टी के नेता यादवों का वोट ले नहीं पाते हैं। पार्टी पूरी तरह मुस्लिम वोटों पर टिकी हुई है जबकि पूरे समाज को गड्ढे में धकेलने का काम इसी पार्टी ने किया है। जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन अफजल साबरी कहा कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार को नहीं रोक पा रही है। आजमगढ़ में सीएए, एनआरसी के विरोध मैं बैठी मुस्लिम महिलाओं को जब पुलिस द्वारा पीटा गया और बदतमीजी की गई तब भी अखिलेश यादव की आंखें नहीं खुलीं। सपा किसी भी मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय की आवाज नहीं उठा रही है। समाजवादी पार्टी की जिला पंचायत अध्यक्ष की घोषित लिस्ट में भी 16 कैंडिडेट में से 15 यादव घोषित किए हैं। 22 पर्सेंट मुस्लिम आबादी का वोट लेकर पांच परसेंट आबादी वाले यादव को 80 फीसद नौकरियां और बड़े पदों से नवाजा जाता है। मुस्लिमों को सोचने की जरूरत है। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष निजाम मलिक, प्रदेश सचिव अशरफ अंसारी, जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन अफजल साबरी, गुलवेज सिद्दीकी, मुहम्मद नाजिम, फैसल अंसारी, मुर्तुजा अंसारी, कामिल मंसूरी, राशिद, रेहान खान, इरशाद हुसैन, शहजाद खान, शकील सर्वर हाशमी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

UP Police : स्मैक तस्कर के भतीजी की शादी में बीयर की बोतल लेकर डीजे पर नाचे दारोगा, वीड‍ियो वायरल होने के बाद मुकदमा

Moradabad coronavirus news : ज‍िले में 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, महिला की मौत 

chat bot
आपका साथी