मुरादाबाद मंडल में ब‍िगड़ रहे हालात, रामपुर में पुलिस, बैंक और स्वास्थ्य कर्मियों समेत 211 कोरोना पाॅजिटिव

रामपुर जिले में कोरोना इस बार अपना ही रिकार्ड तोड़ने में लगा है। रविवार को आई रिपोर्ट में 211 लोगोंं में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें पुलिस स्वास्थ्य और बैंक कर्मचारी भी शामिल हैं। इसके अलावा जिलाधिकारी आवास पर काम करने वाले सफाई कर्मी की रिपोर्ट भी पाजिटिव है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:29 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:29 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल में ब‍िगड़ रहे हालात, रामपुर में पुलिस, बैंक और स्वास्थ्य कर्मियों समेत 211 कोरोना पाॅजिटिव
जिलाधिकारी आवास पर काम करने वाले सफाई कर्मी की रिपोर्ट भी पाजिटिव है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर जिले में कोरोना इस बार अपना ही रिकार्ड तोड़ने में लगा है। रविवार को आई रिपोर्ट में 211 लोगोंं में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें पुलिस, स्वास्थ्य और बैंक कर्मचारी भी शामिल हैं। इसके अलावा जिलाधिकारी आवास पर काम करने वाले सफाई कर्मी की रिपोर्ट भी पाजिटिव है।

आवास पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है और आवास को सैनिटाइज किया गया। सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात यह है कि 50 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी हो गई है। अब जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 679 पहुंच गई है। रविवार को जिन 211 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है, उनमें 143 आरटीपीसीआर, 42 एंटीजन और 26 प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट में संक्रमित मिले हैं। संक्रमितों में चार साल के बच्चों से लेकर 82 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं। इनमें ज्यादातर सभी में सामान्य लक्षण है, जिसके चलते उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। संक्रमित लोगों में आरपीएफ थाना प्रभारी भी शामिल हैं। इसके अलावा शाहबाद में एक बैंक शाखा के कर्मचारी, शहजादनगर में स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम और निजी अस्पताल का एक कर्मचारी संक्रमित हुआ है। एक ही परिवार में तीन से चार सदस्योंं में कोरोना संक्रमण मिला है। संक्रमित लोग जिले की सभी तहसील क्षेत्र के हैं। 

chat bot
आपका साथी