समझौते के प्रयास व‍िफल, दहेज उत्पीड़न में पति समेत 10 पर रिपोर्ट, आरोप‍ितों की तलाश में जुटी पुलिस

Dowry Harassment Case दहेज में एक लाख रुपये व सोने की चेन की मांग पूरी न हाेने पर ससुरालियों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत 10 ससुरालियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

Narendra KumarSun, 28 Nov 2021 03:04 PM (IST)
महिला थाना परिवार एवं परामर्श केंद्र में दर्ज किया गया मामला।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Dowry Harassment Case : अमरोहा के गजरौला में दहेज में एक लाख रुपये व सोने की चेन की मांग पूरी न हाेने पर ससुरालियों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत 10 ससुरालियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

यह मामला स्थानीय महिला थाना परिवार एवं परामर्श केंद्र में दर्ज किया गया है। मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव देहरा खादर बक्श निवासी महेंद्र की बेटी सुधा की शादी फरवरी 2020 में सम्भल के थाना असमोली के गांव सतपुरा निवासी अंकुर के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज में एक लाख रुपये की नकदी व सोने की चेन की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने गजरौला स्थित महिला थाना परिवार एवं परामर्श केंद्र पर पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर काउंसलिंग करते हुए पहले दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया मगर, बात नहीं बनी। इसके बाद आरोपित पति अंकर, ससुर सुखाराम, सास शकुंलता, जेठ विपिन, जयवीर, जेठानी बबीता, सुखवीर, ननद बबीता, नंनदोई सुधीर, ननद लोकेश देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला थाना परिवार एवं परामर्श केंद्र प्रभारी पूनम पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.