सांसद आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने पर मुरादाबाद में शिकायत दर्ज, कार्यकर्ताओं में नाराजगी

लखनऊ के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री व रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। सांसद के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:30 AM (IST)
सांसद आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने पर मुरादाबाद में शिकायत दर्ज, कार्यकर्ताओं में नाराजगी
सीएम पोर्टल के साथ ही एसएसपी से शिकायत की गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। लखनऊ के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री व रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। सांसद के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने पर सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। जांच में सपा सांसद की हालत में सुधार होने की पुष्टि अस्पताल प्रशासन के द्वारा इंटरनेट मीडिया में की गई है। अफवाह फैलाने को लेकर सीएम पोर्टल के साथ ही एसएसपी से शिकायत की गई है।

जिगर कालोनी निवासी सपा नेता यूसुफ मलिक ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि मंगलवार की शाम करीब सात बजे पूर्व कैबिनेट मंत्री व रामपुर से सपा के मौजूदा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य के बारे में झूठी अफवाह इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई थी। इस अफवाह से कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। मैसेज को देखते ही वह भी परेशान हो गए थे। सूचना देखने के बाद वह लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती मुहम्मद आजम खां का हाल जानने के लिए डाॅ. राकेश कपूर से बात की थी। डॉ. कपूर ने बताया कि सपा सांसद आजम खां अस्पताल में भर्ती हैं, और उनकी हालत में सुधार है। आक्सीजन लेवल पहले से काफी ठीक है। इस मामले में सपा नेता यूसुफ मलिक ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर गलत अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम पोर्टल में भी शिकायत दर्ज कराई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने शिकायत का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई बात कही है।

chat bot
आपका साथी