Love Affairs : शादी के बाद रास नहीं आया पत‍ि का साथ, प्रेमी के घर पहुंच व‍िवाह‍िता ने क‍िया हंगामा

Commotion at lover house शादी कर पत‍ि के घर जाने के बाद भी व‍िवाह‍िता अपने प्रेमी को भूल नहीं पाई। विवाहिता रामपुर के ब‍िलासपुर के एक मुहल्ले की है। उसका एक गांव के युवक से प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था।

Narendra KumarMon, 20 Sep 2021 08:34 AM (IST)
पुलिस ने हंगामा शांत कर मां की सुपुर्दगी में भेजा घर।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Commotion at lover house : एक विवाहिता अपने पति को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। उस पर विवाह करने का दबाव बनाने लगी। व‍िवाह‍िता को अपने घर पर देख प्रेमी घबरा गया और उसे समझाकर वापस करने का प्रयास करने लगा। लेकिन, व‍िवाह‍िता ने प्रेमी के साथ रहने की जिद करते हुए हंगामा काटा। पुलिस ने बमुश्किल उसे समझा-बुझाकर उसकी मां के सुपुर्द कर द‍िया। 

विवाहिता रामपुर के ब‍िलासपुर के एक मुहल्ले की है। उसका नगर से सटे एक गांव के युवक से प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों का मिलना शुरू हो गया। लेकिन कुछ समय बाद युवती की दूसरी जगह शादी हो गई। लेक‍िन युवती अपने प्रेमी को भूल नहीं पा रही थी। रविवार की सुबह अचानक व‍िवाह‍िता अपने पति को छोड़कर प्रेमी के गांव आ धमकी। उसने गांव पहुंचकर प्रेमी को फोन किया और सारे घटनाक्रम से अवगत करवा दिया। उसके घर छोड़कर आने की बात सुन प्रेमी घबरा गया। लोकलाज के डर से आनन-फानन में प्रेमिका के पास पहुंच गया। प्रेमी ने प्रेमिका को समझाया और वापस अपने पति के पास जाने के ल‍िए कहा। मगर प्रेमिका ने उसकी एक न सुनी और अपने घर ले जाने की जिद पर अड़ी रही। दो घंटे तक यह घटनाक्रम चला। मौके पर लोगों भीड़ लग गई। सूचना पर दोनों के स्वजन भी पहुंच गए। स्वजनों ने दोनों को खूब खरी खोटी सुनाई और इज्जत का हवाला देते हुए गांव से चले जाने की बात कही। लेकिन, जिद और गुस्से में भरी प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई। पुलिस से वह प्रेमी के साथ विवाह करवाने की जिद करते हुए हंगामा करने लगी। हंगामा करते देख पुलिस भी सकपका गई और आक्रोशित व‍िवाह‍िता को समझाकर शांत करवाने का प्रयास करने लगी। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक लखपत सिंह ने बताया कि व‍िवाह‍िता को समझा-बुझाकर उसकी मां के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल दोनों पक्षों ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.