मुरादाबाद में देशी शराब की दुकान पर हंगामा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर बस अड्डे पर देशी शराब की दुकान में सेल्समैन से मारपीट। पैसे और शराब की बोतल लूटने का लगाया आरोप एक कारतूस पुलिस को मिला। पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं सेल्समैन ने दुकान में लूट करने का आरोप लगाया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:12 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:12 AM (IST)
मुरादाबाद में देशी शराब की दुकान पर हंगामा, मामले की जांच में जुटी पुलिस
सेल्समैन ने दुकान में लूट करने का आरोप लगाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र के काशीपुर बस अड्डे के पास देशी शराब की दुकान है। शनिवार को रात करीब पौने दस बजे कुछ युवकों ने दुकान में घुसकर मारपीट की। इस दौरान एक युवक को मौके से पकड़ लिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं सेल्समैन ने दुकान में लूट करने का आरोप लगाया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के इम्पीरियल चौराहे से आगे काशीपुर बस अड्डे के पास देशी शराब की दुकान है। शनिवार को रात करीब पौने दस बजे यहां पर एक साथ कई युवकों ने हमला बोल दिया। दुकान के सेल्समैन सुमित ने आरोप लगाया कि 10 से 15 लोगों अचानक दुकान में घुस गए। इस दौरान युवकों ने कर्मचारियों से मारपीट करने के साथ ही गल्ले में रखे पैसे और शराब की पेटियों को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान लालबाग निवासी जीशान नाम के युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान युवक ने बताया कि उसके दोस्त आसिफ और साजिद का किसी के साथ झगड़ा हुआ था। दोस्तों ने फोन करके बुलाया था। इसी दौरान दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों ने शटर बंद करके उसके साथ मारपीट की है। पुलिस को दुकान से एक 315 बोर के तमंचे का कारतूस भी मिला। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। मामला शराब पीकर आपस में झगड़ा करने का है। फिलहाल यह मामला लूट का नहीं प्रतीत होता है।

chat bot
आपका साथी