मुरादाबाद में मांस तस्करों से साठगांठ में फंसे सीओ सुदेश का तबादला

मुरादाबाद के असालतपुरा में चल रहे स्‍लॉटर हाउस में साठगांठ के मामले में चारों ओर से जांच में घिरे सीओ का तबादला कर दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:16 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:16 PM (IST)
मुरादाबाद में मांस तस्करों से साठगांठ में फंसे सीओ सुदेश का तबादला
मुरादाबाद में मांस तस्करों से साठगांठ में फंसे सीओ सुदेश का तबादला

मुरादाबाद। थाना गलशहीद के मुहल्‍ला असालतपुरा में अवैध तरीके से चल रहे स्‍लाटर हाउस के मामले में फंसे पुलिस क्षेत्राधिकारी सुदेश गुप्ता समेत चार का तबादला दूसरे जिलों के लिए हो गया है जबकि तीन सीओ जिले को मिले हैं। सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव का तबादला हरदोई जनपद के लिए हुआ है। सीओ कटघर पूनम सिरोही का परिवार अमरोहा रहता है शासन ने उनका तबादला मेरठ कर दिया है।

सीओ कोतवाली राजेश कुमार सिंह को कानपुर नगर में नई तैनाती मिली है। राजेश लंबे समय तक सीओ सिविल लाइंस भी रहे हैं। बता दें कि सीओ कटघर के पद पर तैनाती के दौरान विवादों में रहे सुदेश गुप्ता काफी समय से गैरहाजिर चल रहे हैं। बतौर सीओ कटघर उनके खिलाफ जांच हुई थी। इस दौरान थाना गलशहीद के मुहल्ला  असालतपुरा में अवैध स्लाटर हाउस चलाए जाने में उनकी साठगांठ का मामला सामने आया था। तत्कालीन एसपी ट्रैफिक सतीश कुमार ने अपनी जांच में उन्हें दोषी पाया था। इसके बाद शासन को उनके खिलाफ कार्रवाई करने की संस्तुति करके रिपोर्ट भेज दी गई थी। शासन ने सीओ मनीष कुमार यादव को बुलंदशहर से, संजीव देशवाल को मेरठ से और मजीद अबजार को प्रयागराज से मुरादाबाद तबादला किया है। जल्द ही यह तीनों सीओ जिले में आमद करेंगे। हालांकि अभी जिले को अभी और सीओ की जरूरत है सीओ ऑफिस का पद काफी समय से खाली चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी