सीओ ने दिए शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

मुरादाबाद जेएनएन विधानसभा चुनाव शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए कांठ थाना परिसर में शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पुलिस कर्मियों की बैठक ली।

JagranPublish:Fri, 03 Dec 2021 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:07 PM (IST)
सीओ ने दिए शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश
सीओ ने दिए शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

मुरादाबाद, जेएनएन : विधानसभा चुनाव शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए कांठ थाना परिसर में शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पुलिस कर्मियों की बैठक ली और उन्हें चुनाव से पूर्व सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश चंद्र गौतम ने कहा कि सभी पुलिस उपनिरीक्षक तथा बीट कास्टेबल अपने-अपने क्षेत्र में शाति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शरारती तत्वों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करें। जिसके बीट क्षेत्र में जितने शस्त्र लाइसेंस धारक हैं उन सभी शस्त्र लाइसेंसधारकों के शस्त्र जमा कराएं। अपने-अपने क्षेत्र में मतदान केंद्रों की व्यवस्थाएं देखें। कहीं किसी तरह की कोई समस्या है तो उसके बारे में जानकारी दें। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव शातिपूर्ण संपन्न कराना हम सबकी जिम्मेदारी है। सभी अधिकारी-कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से समझें। कहा कि जन शरारती तत्वों से चुनाव प्रभावित होने की आशका है उन्हें ही शाति भंग की आशका में निरुद्ध करें। किसी भले आदमी को बेवजह परेशान न करें। जिन लोगों के शस्त्र लाइसेंस सुरक्षा व्यवस्था के हिसाब से जमा नहीं होने हैं उनकी रिपोर्ट समिति को भेज दें। कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी या उपनिरीक्षक की अपने दायित्वों के प्रति लापरवाही पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक सुरेश पाल सिंह, उपनिरीक्षक महेश चंद, मदन पाल राणा, धर्मपाल सिंह, विनोद कुमार, सुभाष चंद्र, त्रिवेंद्र सिंह, दयाचंद, विनय मित्तल, चन्द्रपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।