मुरादाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ, कोविड कमांड सेंटर का क‍िया निरीक्षण, द‍िए न‍िर्देश

CM Yogi in Moradabad सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ शन‍िवार को मुरादाबाद पहुंचे। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी रही। सीएम ने कोव‍िड कमांड सेंटर का न‍िरीक्षण। अब वह पुलिस और प्रशासन‍िक अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:36 PM (IST)
मुरादाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ, कोविड कमांड सेंटर का क‍िया निरीक्षण, द‍िए न‍िर्देश
शनिवार को मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से सीधे कलक्ट्रेट कोविड कमांड सेंटर पहुंचे।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्‍‍‍‍‍होंने कलक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कोरोना संक्रमण को लेकर आने वाली सूचनाओं पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

शनिवार को मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से सीधे कलक्ट्रेट के कोविड कमांड सेंटर में पहुंचे। यहां उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर आने वाली सूचनाओं के संबंध में जानकारी ली। इसके अलावा उनका तत्काल समाधान कराने के निर्देश दिए। कोविड-19 कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री आयुक्त सभागार पहुंचे। यहां वह पुलिस और प्रशासन के अलावा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक के बाद मुख्यमंत्री थाना मझोला क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में कोरोना संक्रम‍ित एक मरीज के घर जा सकते हैं। प्रशासन ने इसके लिए तैयारियां कर ली है। मुख्यमंत्री के दौरे के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कलक्ट्रेट पर सुबह से ही भारी तादाद में फोर्स तैनात है। सुबह से ही कलक्ट्रेट में किसी की एंट्री नहीं होने दी गई। सभी गेटों पर फोर्स तैनात कर दी गई थी। मुशायरा ग्राउंड और कोविड-19 कमांड सेंटर की तरफ अफसरों के अलावा कोई और नजर नहीं आ रहा था। 

देर रात जारी हुआ कार्यक्रम

मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम शुक्रवार की देर रात में जारी हुआ था। वह सुबह तय समय पर लखनऊ से राजकीय वायुयान से बरेली के लिए न‍िकले। बरेली एयरपोर्ट पर उनका विमान उतरा। इसके बाद सीएम हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद पहुंचे। सीएम के दौरे को लेकर रात में ही अधिकार‍ियों ने तैयारियां कर ली थीं।

मंडल के ज‍िलाधिकारियों से करेंगे ऑनलाइन संवाद 

कोरोना संक्रमण को लेकर की गईं व्‍यवस्‍थाओं और मरीजों को म‍िलने वाली सुविधाओं पर सीएम बारीकी से नजर रख रहे हैं। मुरादाबाद के इस दौरे के दौरान सीएम आनलाइन मीटिंग में जरिए मंडल के अन्य जिलाधिकारियों से भी रूबरू होंगे। वे वहां के मौजूदा हालातों के बारे में जानकारी लेंगे। 

chat bot
आपका साथी