मुरादाबाद में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्‍शन प्रभारी समेत सफाई निरीक्षक इधर से उधर

Moradabad Municipal Corporation नगर निगम ने सफाई निरीक्षकों के जोन बदल दिए हैं। डोर टू डोर प्रभारी का कार्यभार हिमांशु भारद्वाज से हटाकर वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.रणधीर सिंह को दिया गया है। इधर से उधर वार्ड बदलने से सफाई निरीक्षकों में असंतोष है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:29 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:29 AM (IST)
मुरादाबाद में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्‍शन प्रभारी समेत सफाई निरीक्षक इधर से उधर
इधर से उधर वार्ड बदलने से सफाई निरीक्षकों में असंतोष है।

मुरादाबाद, जेएनएन। नगर निगम ने सफाई निरीक्षकों के जोन बदल दिए हैं। डोर टू डोर प्रभारी का कार्यभार हिमांशु भारद्वाज से हटाकर वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.रणधीर सिंह को दिया गया है। इधर से उधर वार्ड बदलने से सफाई निरीक्षकों में असंतोष है।

दैनिक जागरण में चहेती कंपनियों को टेंडर देने के नाम पर बढ़ाई तारीख खबर एक मार्च को प्रकाशित हुई थी। जिसका संज्ञान लेते हुए नगर आयुक्त संजय चौहान के निर्देश पर डोर टू डोर प्रभारी बदले गए हैं। इसके अलावा सभी अन्य सफाई निरीक्षकों के वार्ड बदल दिए हैं। जेडएसओ महेश चंद्र वर्मा पर्यवेक्षण का काम देखेंगे। इनके अंडर में तीन सहायक काम करेंगे। हिमांशु भारद्वाज, दिलशाद हसन व हेमेंद्र चौधरी जेडएसओ के अंडर में रहेंगे। ताड़ीखाना पर खुले नाले में गिरकर दिलीप सैनी की मौत से नगर आयुक्त संजय चौहान कार्यप्रणाली से नाराज हैं। स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर सफाई निरीक्षकों को नए वार्ड में कर्मचारियों से तालमेल बैठाना एक नई चुनाैती बढ़ाएगा।

chat bot
आपका साथी