नागरिक जनकल्याण समिति ने की इजराइली हमले की निंदा, कहा-मामले में होनी चाह‍िए कार्रवाई

नागरिक जनकल्याण समिति के अध्यक्ष फिरोज खान ने फलस्तीन में नमाजियों पर इजराइली फौज द्वारा किए गए हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि इजराइली फौज द्वारा क‍िया गया हमला इंसानियत के खिलाफ है। इसमें कार्रवाई होनी चाह‍िए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:41 PM (IST)
नागरिक जनकल्याण समिति ने की इजराइली हमले की निंदा, कहा-मामले में होनी चाह‍िए कार्रवाई
इजराइली फौज द्वारा क‍िया गया हमला इंसानियत के खिलाफ है।

मुरादाबाद। नागरिक जनकल्याण समिति के अध्यक्ष फिरोज खान ने फलस्तीन में नमाजियों पर इजराइली फौज द्वारा किए गए हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि इजराइली फौज द्वारा क‍िया गया हमला इंसानियत के खिलाफ है।

फिरोज खान ने कहा कि रमजान के मुबारक महीने की रात में इबादत कर रहे मासूम लोगों पर इजराइली फौज ने हमला करके इंसानियत के खिलाफ काम किया है। अमनपसंद भारतीय होने के नाते फलस्तीन के साथ खड़े हैं। पचास से ज्यादा की दर्दनाक मौत हुई है। जबकि सैकड़ों लोग जख्मी हुए है, जिसमें मासूम व महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस समय में जब पूरी दुनिया कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से जूझ रही है तो ऐसे में फौज गुनाह को अंजाम दे रही है। ऐसे लोग पूरी इंसानियत का कत्ल कर रहे हैं। नागरिक जनकल्याण समिति मांग करती है कि इजराइल फौज द्वारा मासूम लोगों पर किए गए हमलों को संज्ञान लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 

chat bot
आपका साथी