मुरादाबाद में बिना कनेक्शन के बिजली जलाने पर चाइल्ड हेल्प डेस्क का कार्यालय सील

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बिना कनेक्शन लिए ही चाइल्ड हेल्प डेस्क के आफिस में बिजली जलाई जा रही थी। रेलवे के अधिकारियों ने आफिस को सील कर दिया है और हेल्प डेस्क के अधिकारियों को डीआरएम आफिस बुलाया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:33 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 10:33 AM (IST)
मुरादाबाद में बिना कनेक्शन के बिजली जलाने पर चाइल्ड हेल्प डेस्क का कार्यालय सील
रेल प्रशासन ने डेस्क के अधिकारियों को डीआरएम आफिस बुलाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बिना कनेक्शन लिए ही चाइल्ड हेल्प डेस्क के आफिस में बिजली जलाई जा रही थी। रेलवे के अधिकारियों ने आफिस को सील कर दिया है और शुक्रवार को हेल्प डेस्क के अधिकारियों को डीआरएम आफिस बुलाया है। 

 ट्रेन या स्टेशन पर भटकने या छूट जाने वाले बच्चों व किशोर की सहायता के लिए चाइल्ड हेल्प डेस्क सभी प्रमुख स्टेशनों पर खोलेे गए हैं। सरकार के निर्देश पर रेल प्रशासन ने चाइल्ड हेल्प डेस्क के लिए आफिस खोलने के लिए प्लेटफार्म संख्या एक पर जीआरपी थाने के आगे स्थान दिया है। यहां छोटा का आफिस खोला गया है। चाइल्ड हेल्प डेस्क संचालक बिना बिजली के कनेक्शन लिए जुगाड़ से बिजली जला रहा था। शिकायत मिलने पर रेलवे अधिकारी टीम से साथ स्टेशन पर पहुंचे और बिजली काट दिया। चाइल्ड हेल्प डेस्क के अधिकारियों का कहना था कि रेलवे को बिजली का कनेक्शन देने के लिए आवेदन किया है, लेकिन अब तक कनेक्शन नहीं दिया गया है। इसलिए दूसरे स्थान से बिजली का कनेक्शन लेकर बिजली जला रहे थे। रेलवे की टीम ने चाइल्ड हेल्प डेस्क को सील कर दिया है। सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार को चाइल्ड हेल्प डेस्क Moradabad Today Horoscope : पड़ोसियों से संबंधों में होगा सुधार, परिवार के लोग रहेंगे प्रसन्न, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारेके अधिकारियों को डीआरएम आफिस बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रोजा-सीतापुर दोहरी रेलवे लाइन पर ट्रेन चलाने की स्वीकृति, देर रात शुरू हुआ संचालन

Moradabad Today Horoscope : पड़ोसियों से संबंधों में होगा सुधार, परिवार के लोग रहेंगे प्रसन्न, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

chat bot
आपका साथी