अमरोहा में पिता के साथ छत पर खेल रहे बच्चे पर अचानक गिरा पिलर, दबने से बच्चे की मौके पर मौत

Child Dies due to Falling Pillar पिता के साथ छत पर खेल रहे सात साल के बेटे पर अचानक पिलर गिर गया। इससे बच्चे की मौत हो गई। घटना उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा उर्फ कलालखेड़ा की है।

Samanvay PandeyWed, 15 Sep 2021 01:15 PM (IST)
मृतक सात साल के बच्चे के रिजान अहमद का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Child Dies due to Falling Pillar : पिता के साथ छत पर खेल रहे सात साल के बेटे पर अचानक पिलर गिर गया। इससे बच्चे की मौत हो गई। उसकी मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने उसे सुपुर्दे खाक कर दिया है। घटना उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा उर्फ कलालखेड़ा की है। यहां पर मोहम्मद नदीम का परिवार रहता है। पेशे से किसान नदीम की पत्नी मेहनाज की मौत बीमारी के चलते चार साल पहले हो गई थी। मेहनाज से उन्हें पास एक बेटा रिजान अहमद है। अब रिजान कि उम्र सात साल थी। वह डिडौली के एक निजी स्कूल में कक्षा दो का छात्र था। नदीम छत पर काम कर रहे थे। रिजान भी उनके पास ही खेल रहा था। अचानक पास खड़ा पिलर गिर गया तथा रिजान उसके नीचे दब गया। नदीम बेटे को बचाने दौड़े तथा पिलर के मलवे के नीचे से निकाल कर चिकित्सक के यहां ले गए। परंतु मासूम की मौत हो चुकी थी। उसकी मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। बाद में मृतक को सुपुर्दे खाक कर दिया गया है। पुलिस को हादसे की सूचना नहीं दी गई है।

एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 40 हजार रुपये : एटीएम कक्ष में स्टेटमेंट निकालने का झांसा देते हुए एक अज्ञात युवक ने एटीएम बदलकर चालीस हजार रूपये निकाल लिए हैं। सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव चक गुलाम अंबिया निवासी योगेश मंगलवार को सैदनगली में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम पर बैलेंस चेक करने के लिए एटीएम लेकर गए थे। आरोप है कि एटीएम कक्ष में मौजूद एक युवक ने उनके खाते का स्टेटमेंट निकालने का झांसा देकर उनका हाथ से एटीएम लेकर बदलकर दूसरा एटीएम थमा कर निकल गया। कुछ देर बाद दूसरे एटीएम से उनके खाते से चालीस हजार की धनराशि निकाल ली। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समस्याएं सुनने को भेजे जाएं अधिकारी : भारतीय किसान संघ की 16 सितंबर को मंडी समिति में होने वाली मासिक पंचायत में किसानों की समस्याएं सुनने के लिए अधिकारियों को भेजने की मांग की गई। जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में आपूर्ति विभाग, बिजली तथा चीनी मिल के अधिकारियों को किसानों की बैठक में भेजने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में समरपाल सिंह, यशवीर सिंह, धर्मपाल सिंह, सुशील कुमार, चंद्रभान सिंह आदि शामिल रहे।

सरस्वती शिशु मंदिर में हिंदी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन : सस्वती शिशु मंदिर में हिंदी दिवस पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें आचार्य कृपाल सिंह व सुरेंद्र सिंह ने लोगों को हिंदी भाषा पर प्रकाश डालते हुए जागूरूक किया। उन्होंने कहा कि हिंदी विश्व में सबसे ज्यादा पढ़ाई जाने वाली भाषा है। हमें हिंदी को तरजीह देनी चाहिए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.