सम्भल में डीसीएम की टक्कर से बालक की मौत, ग्रामीणोंं ने लगाया जाम

असमोली थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा में डीसीएम ने बच्चे को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी और जमकर हंगामा किया। असमोली थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा निवासी आदेश गैस टैंकर का ड्राइवर है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:44 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:44 PM (IST)
सम्भल में डीसीएम की टक्कर से बालक की मौत, ग्रामीणोंं ने लगाया जाम
डीसीएम की टक्कर से बालक मौत, ग्रामीणोंं ने लगाया जाम

सम्भल, जेएनएन। असमोली थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा में डीसीएम ने बच्चे को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी और जमकर हंगामा किया।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा निवासी आदेश गैस टैंकर का ड्राइवर है और वर्तमान में उत्तराखंड के ऋषिकेश में है। जबकि गांव के उसकी पत्नी सुमन व चार बच्चे रहते है, जिनमें तीन बेटी व सबसे छोटा बेटा है। शनिवार को आदेश के पिता रामसिंह किसी काम से अड्डे पर गए थे। जहां पीछे से आदेश का छह वर्षीय बेटा सूरज अपनी बडी बहन अंजली के साथ उनके पीछे चला गया। जहां पर उन्होंने दादा के साथ जूस पिया। ग्रामीणों ने बताया कि जूस पीने के बाद रामसिंह जूस वाले को पैसे दे रहे थे, तभी सैदनगली की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने सड़क किनारे खड़े बच्चे को रौंद दिया। सड़क किनारे खड़े ग्रामीणों ने डीसीएम को रोककर चालक को पकड़ लिया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को बंधक बना लिया और रोड जाम कर दिया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने चालक हिरासत में ले लिया। तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत से परिवार के साथ ग्रामीणों में मातम छा गया। 

chat bot
आपका साथी