CM Yogi Adityanath आएंगे सम्भल, कैला देवी में करेंगे जनसभा, विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भी प्रस्तावित

CM Yogi Adityanath Visit Sambhal उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 21 सितंबर को सम्भल आ सकते हैं। उनका यहां पर कैला देवी पर जनसभा करने और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभाविंत करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण भी प्रस्तावित है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:09 PM (IST)
CM Yogi Adityanath आएंगे सम्भल, कैला देवी में करेंगे जनसभा, विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भी प्रस्तावित
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। CM Yogi Adityanath Visit Sambhal : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 21 सितंबर को सम्भल आ सकते हैं। उनका यहां पर कैला देवी पर जनसभा करने और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभाविंत करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण भी प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। प्रशासन ने इसकी सूचना मिलते ही मंगलवार रात्रि में ही कैला देवी का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने अधीनस्थों को निर्देश देकर हर तरह की व्यवस्था दुरस्त कराने को कहा।

बुधवार को जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा अधिकारियों के साथ कैला देवी पर पहुंचे। जहां उन्होंने हेलीपैड से लेकर सभास्थल एवं सभा स्थल से मंदिर तक जाने वाले रास्ते को देखा। अधिकारियों की टीम हेलीपैड से लेकर मंच तक का रास्ता सरल एवं सुगम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसको लेकर जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने दूरदराज से आने वालों के लिए भी पार्किंग की अलग से व्यवस्था करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शकरपुर से कैला देवी व पाठकपुर से कैलादेवी तथा रुदायन से तारनपुर तक के रास्तों को सही कराया जा रहा है। जिससे कि मुख्यमंत्री की जनसभा में शामिल होने वाले लोगों को रास्ते में कोई परेशानी ना हो। जिसको लेकर जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने कैला देवी पर बन रहे गेस्ट हाउस का भी निरीक्षण किया। साथ ही मंदिर के चारों ओर हेलीपैड बनाने के लिए जगह का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने के लिए मंदिर के चारों तरफ सफाई कर्मचारियों को लगाकर सफाई व्यवस्था दुरस्त कराई जा रही है। कैला देवी के नजदीकी गांवों में भी सफाई कर्मचारी बेहतर तरीके से सफाई व्यवस्था में जुट गए हैं। सीएम दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन एवं आला अधिकारी ग्राउंड पर पल-पल की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। जिससे कि किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जयसवाल, अपर जिलाधिकारी, उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, लोक निर्माण विभाग अधिकारी आदि दर्जनों अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी