मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया महिला हेल्प डेस्क का ऑनलाइन शुभारंभ

महिलाओं की सुरक्षा सम्मान और स्वावलंबन के लिए पुलिस ने मिशन शक्ति अभियान शुरू किया है। इसी के तहत प्रदेश के 1535 थानों में महिला हेल्प डेस्क बनाई गई है। मुरादाबाद के सभी थानों में भी महिला हेल्प डेस्क स्थापित की गई है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:45 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया महिला हेल्प डेस्क का ऑनलाइन शुभारंभ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया महिला हेल्प डेस्क का ऑनलाइन शुभारंभ

मुरादाबाद, जेएनएन। महिलाओं की सुरक्षा सम्मान और स्वावलंबन के लिए पुलिस ने मिशन शक्ति अभियान शुरू किया है। इसी के तहत प्रदेश के 1535 थानों में महिला हेल्प डेस्क बनाई गई है। मुरादाबाद के सभी थानों में भी महिला हेल्प डेस्क स्थापित की गई है।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मझोला थाने में बनी महिला हेल्पडेस्क का ऑनलाइन शुभारंभ किया। अपने संबोधन में उन्होंने मिशन शक्ति अभियान में पुलिस की ओर से किए गए किए गए कार्यों की सराहना की। साथ ही निर्देश दिया कि थाने पर आने वाली प्रत्येक महिला की शिकायत को गंभीरता से सुना जाए। उन्होंने कहा कि उसका त्वरित निराकरण कराया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा सम्मान और स्वावलंबन देने में जो भी बाधक कारक हैं उन्हें दूर किया जाए। इसी के साथ उन्होंने अन्य विभागों से भी मिशन शक्ति में पूरा सहयोग करने की अपील की। शुभारंभ अवसर पर कांठ विधायक राजेश कुमार चुन्नू, एमएलसी जयपाल सिंह, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान, मेयर विनोद अग्रवाल, आईजी रमित शर्मा, डीआईजी अकादमी पूनम श्रीवास्तव, डीएम राकेश कुमार सिंह, एडीएम प्रीति जैसवाल, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, एसपी देहात विद्यासागर मिश्र, एएसपी अनिल कुमार, एएसपी कुलदीप सिंह गुनावत समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी