Cheating in Name of Job : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़पे दो लाख 90 हजार रुपये

Cheating in Name of Job बताया जा रहा है कि आरोपित युवक ने क्षेत्र के कई अन्य लोगों से भी धनराशि एकत्रित की है। इसकी भी शिकायत पुलिस से की जा सकती है। फ‍िलहाल पुलिस ने आरोप‍ित को जेल भेज द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 01:16 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 01:16 PM (IST)
Cheating in Name of Job : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़पे दो लाख 90 हजार रुपये
पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Cheating in Name of Job : सम्‍भल के धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक की नौकरी स्वास्थ्य विभाग में लगवाने के बहाने मुरादाबाद के एक युवक के द्वारा 2.90 लाख रुपये हड़प लिए गए। काफी दिनों तक धनराशि को वापस नहीं किया तो इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में भेज दिया है।

धनारी थाना क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर पीपलवाड़ा के नरेश पाल सिंह ने बताया कि मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के गांव नयागांव फजलपुर के प्रदीप कुमार ने उनसे 2.90 लाख रुपये ले लिए और कहा कि उनके बेटे राजेश की स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगवा देगा। तीन साल से आरोपित युवक उनसे बहाने बनाता रहा कि अब नौकरी लगेगी, अब लेटर मिलने वाला है और अब इंटरव्यू होगा। इस प्रकार के तमाम बहानों के चलते करीब एक साल से नरेश यादव ने अपने रुपये वापस लेने के लिए प्रयास किए लेकिन आरोप‍ित युवक लगातार बहानेबाजी बनाता रहा। इसके बाद दो दिन पूर्व धनारी पुलिस में तहरीर देकर आरोपित युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक ने क्षेत्र के कई अन्य लोगों से भी धनराशि एकत्रित की है। इसकी भी शिकायत पुलिस से की जा सकती है। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि नौकरी दिलाने के नाम पर धनराशि की ठगी संबंधी आरोपों के चलते तीन अलग-अलग धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

यह भी पढ़ेें :-

बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी वीरसिंह हाथी छोड़ साइकिल पर हुए सवार, जानें क्या बताई वजह

ट्रेन चालक और गार्ड के लिए खुशखबरी, अब चालक और गार्ड को तीन रुपये में मिलने लगा खाना

अब उत्तर प्रदेश में फर्जी Ration Card बनाना नहीं होगा आसान, जानिये क्या की गई है नई व्यवस्था

मुरादाबाद में शासन की टीम ने करोड़ों का घपला पकड़ा, छह एडीओ और 48 सचिवों के खिलाफ होगी कार्रवाई

chat bot
आपका साथी