प्‍यार में धोखा, मुरादाबाद में प्रेमी ने दवा के बहाने विवाहिता को ख‍िला द‍िया जहरीला पदार्थ, बेहोश होने पर भागा

ससुराल से अपने घर लौटी विवाहिता जब चोरी-छिपे प्रेमी से मिलने पहुंची तो प्रेमी ने सिर दर्द की दवा के बहाने विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिला दिया। दवा खाने के कुछ देर बाद महिला की हालत खराब हो गई और वह सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:17 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:17 AM (IST)
प्‍यार में धोखा, मुरादाबाद में प्रेमी ने दवा के बहाने विवाहिता को ख‍िला द‍िया जहरीला पदार्थ, बेहोश होने पर भागा
कटघर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बेहोश मिली।

मुरादाबाद, जेएनएन। ससुराल से अपने घर लौटी विवाहिता जब चोरी-छिपे प्रेमी से मिलने पहुंची तो प्रेमी ने सिर दर्द की दवा के बहाने विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिला दिया। दवा खाने के कुछ देर बाद महिला की हालत खराब हो गई और वह सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई। इस दौरान प्रेमी मौके से भाग गया।

कटघर थाना क्षेत्र के मुहल्ला सीतापुरी निवासी युवती का विवाह करीब डेढ़ साल पहले हापुड़ के गढ़ निवासी युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद महिला की मुलाकात सम्भल निवासी युवक से हुई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया और दोनों चोरी-छिपे मिलते थे। कुछ दिन पहले महिला कटघर स्थित अपने मायके आई थी। जानकारी होने पर प्रेमी भी उससे मिलने लिए मुरादाबाद आ गया था। विवाहिता घर से कुछ दूरी पर अपने प्रेमी से मिलने गई, वहीं बातचीत के दौरान विवाहिता के सिर में अचानक दर्द होने लगा। इसी दौरान प्रेमी ने अपनी जेब से एक दवा निकालकर विवाहिता को दे दी। दवा खाते ही महिला की हालत बिगड़ गई और वह दस सराय चौकी के पास बेहोश होकर गिर गई। इस बीच प्रेमी मौका पाते ही भाग निकला। घटना की जानकारी पुलिस मिली तो वह मौके पर पहुंच गई। महिला ने होश में आने के बाद पुलिस को घटना के साथ ही स्वजनों के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने स्वजन को बुलाकर महिला को अस्पताल भेजा। वहीं विवाहिता ने अस्पताल पहुंचने के बाद युवक पर जहर देने का आरोप लगाया। हालांकि, इस मामले में कटघर थाना पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी