Cheating in Love Affair : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्‍कर्म, शादी का दबाव बनाने पर क‍िया इन्‍कार

Cheating in Love Affair शादी का झांसा देकर युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो साफ मुकर गया। युवती ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:50 PM (IST)
Cheating in Love Affair : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्‍कर्म, शादी का दबाव बनाने पर क‍िया इन्‍कार
युवती ने शादी का दबाव बनाया तो मुकरा प्रेमी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Cheating in Love Affair : अमरोहा के जोया में शादी का झांसा देकर युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो साफ मुकर गया। युवती ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग दो साल पहले पास के गांव निवासी युवक से शुरू हुआ था। युवक ने प्रेमिका को शादी का झांसा दिया था। उसके बाद उसने शारीरिक संबंध बना लिए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर वह दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। परंतु अब उसने प्रेमिका से बात करना कम कर दिया तथा किनारा करने लगा। दो दिन पहले प्रेमिका ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह साफ मुकर गया। उसने शादी करने से इन्‍कार कर दिया। पीड़िता ने स्वजन को जानकारी दी। लिहाजा वे  पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे तथा रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी। प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी