Chain snatching : मुरादाबाद के कांठ रोड पर महिला के कुंडल लूटे, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Chain snatching in Moradabad कांठ रोड में गुलाब मस्जिद के सामने बाइक सवार बदमाश महिला के कुंडल लूटकर भाग गए। सूचना मिलने पर सीओ सिविल लाइंस और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। लुटेरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:49 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:49 PM (IST)
Chain snatching : मुरादाबाद के कांठ रोड पर महिला के कुंडल लूटे, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
टेरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Chain snatching in Moradabad : कांठ रोड में गुलाब मस्जिद के सामने बाइक सवार बदमाश महिला के कुंडल लूटकर भाग गए। सूचना मिलने पर सीओ सिविल लाइंस और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। लुटेरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला स्टेशन रोड निवासी अतीक मजदूरी का काम करता है। उसने बताया कि रात करीब दस बजे उसकी पत्नी मेहरुल निशा शाम को बच्चों को खाना लेने के लिए होटल जा रही थी। घर में चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। कांठ रोड में गुलाब मस्जिद के सामने जैसे ही वह होटल के नजदीक पहुंची तभी पीएसी की तरफ से आए बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर कुंडल लूट लिया। शोर मचाने से पहले बाइक सवार हरथला की तरफ भाग गए। सूचना पाकर मौके पर सीओ सिविल लाइंस इंदू सिद्धार्थ और इंस्पेक्टर सिविल लाइंस पहुंचे। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसर वीर सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

बिजली चोरी रोकने पर मारपीट का आरोप : मैनाठेर थाना क्षेत्र के रसूलपुर हमीर गांव निवासी छिदिया ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते 21 सितंबर को उसके पड़ोस में रहने वाले दबंग उसकी केबल काटकर खुद के घर ले जा रहे थे। जानकारी होने पर जब रोका गया तो दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। एसएसपी ने शिकायत सुनने के बाद सभी आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। 

यह भी पढ़ें :-

Railway Bonsai Plantman : यू-ट्यूब ने रेलवे गार्ड को बना दिया बोनसाई पौधामैन, 10 साल में 70 से अधिक पौधे क‍िए तैयार

सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Todays Horoscope 24 September 2021 : मेष और मिथुन राशि के लोगों का आज हो सकता है विवाद

मुकदमेबाजी में फंसे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.38 करोड़ रुपये, व‍िकास कार्यों पर नहीं हो पाया खर्च 

chat bot
आपका साथी