CBI In Moradabad : बैंक मैनेजर और दलाल को साथ ले गई सीबीआइ, टीम ने रातभर खंगाले दस्‍तावेज

CBI In Moradabad सीबीआइ की टीम ने मूंढापांडे ब्लाक में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की लालाटीकर शाखा में छापेमारी की थी। टीम शाखा प्रबंधक को उनके आवास पर भी लेकर पहुंची थी। रातभर टीम बैंक शाखा में जांच करती रही।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:27 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:27 AM (IST)
CBI In Moradabad : बैंक मैनेजर और दलाल को साथ ले गई सीबीआइ, टीम ने रातभर खंगाले दस्‍तावेज
अभी तस्‍वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। CBI In Moradabad : सीबीआइ की टीम ने मूंढापांडे ब्लाक में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की लालाटीकर शाखा में छापेमारी की थी। टीम शाखा प्रबंधक को उनके आवास पर भी लेकर पहुंची थी। रातभर टीम बैंक शाखा में जांच करती रही। इसके बाद बुधवार की तड़के 4:40 बजे ब्रांच मैनेजर गिरीश गंगवार और एक दलाल को गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई। माना जा रहा है क‍ि कई अन्‍य लोग भी कार्रवाई भी जद में आ सकते हैं लेकिन अभी तस्‍वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। 

यह है पूरा मामला : दरअसल सीबीआइ को शिकायत मिली थी कि ऋण स्वीकृत करने के नाम पर लोगों से र‍िश्‍वत ली जा रही है। कर्ज द‍िलाने में दलालों की भी अहम भूम‍िका होती है। इसके बाद सक्र‍िय हुई सीबीआइ टीम ने प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की मूंढापांडे स्थित लालाटीकर शाखा में छापेमारी की थी। टीम ने बैंक प्रबंधक गिरीश गंगवार और अन्‍य से पूछताछ शुरू कर दी थी। टीम शाखा प्रबंधक को उनके आवास पर भी ले गई थी। टीम ने पूरी जांच को पूरी तरह से गोपनीय बनाए रखा। यही वजह रही क‍ि शाखा के अंदर पहुंचते ही शटर ग‍िरा द‍िए गए। क‍िसी भी कर्मी को बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। इसके अलावा टीम ने रात में भी गहनता से जांच की । टीम में आठ लोग शामिल थे। ये सभी लोग तीन गाडिय़ों से आए थे। वहीं दूसरी ओर ज‍िले के आला अफसर भी मामले में अभी कुछ बताने से बच रहे हैं। मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में सीबीआइ ने प्रथमा बैंक के शाखा प्रबंधक को रिश्वत लेते दबोचा, यहां पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

CBI In Moradabad : पिछले साल भी एक बैंक महाप्रबंधक को रिश्वत लेते पकड़ा गया था, लगातार सामने आ रहे मामले

CBI In Moradabad : दलालों का रैकेट चला रहे बैंक प्रबंधक और कर्मचारी, क‍िसानों से इस तरह करते हैं लूट

chat bot
आपका साथी