मुरादाबाद के अगवानपुर में च‍िक‍ित्‍सक की डिस्पेंसरी से नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर

अगवानपुर में दिनदहाड़े चोरों ने एक चिकित्सक की ड‍िस्‍पेंसरी में घुसकर गल्ले का ताला तोड़ दिया। कैश बाक्स से नकदी चोरी की। डिस्पेंसरी के बाहर लगे बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हैं। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:31 PM (IST)
मुरादाबाद के अगवानपुर में च‍िक‍ित्‍सक की डिस्पेंसरी से नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर
घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

मुरादाबाद। अगवानपुर में दिनदहाड़े चोरों ने एक चिकित्सक की ड‍िस्‍पेंसरी में घुसकर गल्ले का ताला तोड़ दिया। कैश बाक्स से नकदी चोरी की। डिस्पेंसरी के बाहर लगे बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हैं। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अगवानपुर नगर पंचायत के मुहल्ला नियारियान निवासी डाक्टर रिजवान की नगर के  सोमवार का बाजार मोती मस्जिद के पास निजी चिकित्सक की दुकान है। वह दुकान से मस्जिद में नमाज़ पढ़ने गये थे। इसी बेखौफ चोरों ने दुकान में घुसकर दुकान के गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखे आठ हजार रुपये नकद चोरी कर फरार हो गए। नमाज के बाद जब डाक्टर रिजवान अपने चिकित्सालय पर पहुंचे तो इस घटना का पता चला। जबकि दुकान से बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित की पहचान करने का प्रयास कर रही है। लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। 

chat bot
आपका साथी