मुरादाबाद में पंचायत में न‍िपटा द‍िया छेड़छाड़ का मामला, सुर्खियों में आने पर पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा

Teasing with teenager ज‍िले के पाकबड़ा के एक गांव में किशोरी के साथ दबंग ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर दबंग ने भाई के साथ भी मारपीट की थी। इस मामले में गांव में पंचायत बैठी और फैसला भी हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:45 AM (IST)
मुरादाबाद में पंचायत में न‍िपटा द‍िया छेड़छाड़ का मामला, सुर्खियों में आने पर पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा
पंचायत का फैसला पलटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Teasing with teenager। ज‍िले के पाकबड़ा के एक गांव में किशोरी के साथ दबंग ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर दबंग ने भाई के साथ भी मारपीट की थी। इस मामले में गांव में पंचायत बैठी। पंचायत में मामले को सुलटा लिया गया था। फजीहत के बाद पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर दबंग के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोप‍ित मझोला थाना क्षेत्र के गागन वाली मैनाठेर का रहने वाला है। वह दबंग किस्म का है। उसका पाकबड़ा में आना-जाना है। इसी दौरान उसने पाकबड़ा निवासी किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया था। 13 जनवरी को दबंग ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की घटना को भी अंजाम दे डाला था। लड़की ने विरोध किया तो उसे जान से मार डालने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने साहस जुटाकर परिवार वालों को मामले से अवगत कराया। विरोध पर दबंग ने किशोरी के भाई के साथ भी मारपीट की थी। उसके बाद इस मामले में गांव में पंचायत बैठी। दो दिन तक मामले को निपटाने के लिए पंचायतों का दौर चलता रहा। मंगलवार को पंचायत में मामले को सुलझा लिया गया था। यह मामला इलाके में सुर्खियों में आ गया। उसके बाद पुलिस की नींद टूटी। इस मामले में पुलिस की फजीहत होने के बाद पीड़िता की मां ने नाजिम निवासी ग्राम मैनाठेर थाना मझोला के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोप‍ित की तलाश में लगी हुई है। उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि पुलिस जल्‍द ही आरोप‍ित को पकड़ लेगी। 

chat bot
आपका साथी